newsdog Facebook

छात्र ने टॉयलेट में बच्ची संग किया रेप

UPUK Live 2017-08-10 14:18:00
मेरठ। मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के फूलबाग कॉलोनी में एक शिक्षा के मंदिर में मासूम बच्ची के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। हैवानियत करने वाले कोई और नहीं उसी मासूम बच्ची के स्कूल में पढ़ने वाला छात्र बताया जा रहा है।

घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने स्कूल में तोड़फोड़ करते हुए आगजनी भी कर दी। कुछ लोगों ने कार्रवाई की मांग करते हुए गढ़ रोड पर जाम भी लगा दिया।

दरअसल, मेरठ के फूलबाग कॉलोनी में स्थित डेफोडिल पब्लिक स्कूल का ये मामला है जहां चौथी क्लास में पढ़ रही मासूम बच्ची को स्कूल के ही छात्र ने अपनी हैवानियत का शिकार बनाया है। पीड़ित बच्ची के परिजनों ने बताया कि उनकी बच्ची इस स्कूल में चौथी क्लास की छात्रा है।

ख़बरों के अनुसार छुट्टी होने के बाद बच्ची घर पर रोते हुए पहुंची और अपने पेट में दर्द होने की बात कही। बच्ची ने अपनी मां को बताया कि जब वो स्कूल में टॉयलेट के लिए गई थी तो किसी ने उनको टॉयलेट में बंद करके उसके साथ गलत काम किया। मां ने जब बच्ची को देखा तो बच्ची के कपड़े खून में सने हुए थे। जब बच्ची की हालत को जानने के लिए डॉक्टर के पास गए तब सारी घटना का खुलासा हुआ।

पीड़ित बच्ची को लहूलुहान अवस्था में ही लेकर परिवार के लोग स्कूल पहुंचे और प्रिंसिपल से इस घटना की जानकारी ली। जिस पर प्रिंसिपल ने पीड़ित परिवार को टरकाने की कोशिश की जिससे पीड़ित बच्ची के परिजनों ने प्रिंसिपल की पिटाई करने के बाद स्कूल में तोड़फोड़ करके आगजनी कर दी। घटना के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गई। किसी तरह से प्रिंसिपल को बचाया गया। पीड़ित बच्ची के परिवार का आरोप है कि स्कूल के प्रिंसिपल को इस घटना की जानकारी है।