newsdog Facebook

चीन के बाद अब नेत्रहीन बच्चे देखेंगे मिस्टर परफेक्टशनिस्ट की दंगल

Indian Letter 2017-08-10 17:59:24

Posted By Shweta Dwivedi on 10 August 2017 17:59 pm | 0 comments

मिस्टर परफेक्टशनिस्ट आमिर खान कोई भी फिल्म करने से पहले ये ज़रूर देख लेते हैं कि उस फिल्म से लोगों को कुछ सीख मिले. शायद यही वजह है कि उनकी फिल्मों को इतनी सराहना मिलती है. लोगों से जुड़े रहना और छोटी-छोटी परेशानी को समझ उसे बखूबी से रुपहले पर्दे पर उतारना खूब आता है इन्हें. आखिर यूं ही इन्हें मिस्टर परफेक्टशनिस्ट नहीं कहा जाता. तभी तो दंगल की धाकड़ छोरी का कमाल देख उन्होंने चीनीयों को नचाया है.


मगर इस बार होगा कुछ अलग जी हाँ, नेत्रहीन और श्रवण बाधित दर्शकों को आमिर खान की मशहूर फिल्म ‘दंगल’ 15 अगस्त को टेलीविजन चैनल ‘जी सिनेमा’ पर दिखाई जाएगी. यह दोपहर 12 बजे प्रसारित होगी. दिल्ली के साथ चंड़ीगढ़, पंजाब के पटियाला स्कूल ऑफ ब्लाइंड और मुंबई, इंदौर और लखनऊ के नैब सेंटर्स में भी फिल्म दिखाई जा चुकी है.



हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!




भारत के नेत्रहीन और श्रवण बाधित दर्शकों को ‘दंगल’ दिखाने के बारे में आमिर खान ने कहा, “15 अगस्त को जी सिनेमा एसडी पर ‘दंगल’ के टेलीविजन प्रीमियर का मैं उत्सुकता से इंतजार कर रहा हूं. नेत्रहीन दर्शकों को टेलीविजन का नया और अलग अनुभव लेना मुमकिन हो.”

वैसे आपको बता दें कि मिस्टर परफेक्टशनिस्ट फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें उनके साथ दंगल गर्ल और बॉलीवुड के दिगाज अभिनेता अमिताभ बच्चन और कटरीना कैफ भी हैं.