newsdog Facebook

‘करारी हार के बावजूद सपा की अराजकता में कोई कमी नहीं’

Live Today 2017-08-10 19:55:41

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने समाजवादी पार्टी (सपा) पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘अखिलेश यादव के नेतृत्व में करारी हार के बाद भी सपा कार्यकर्ताओं की अराजकता में कोई कमी नहीं आई है।’ पार्टी का मानना है कि इसी ‘अराजकता के कारण प्रदेश की जनता ने सपा को विधानसभा चुनाव में करारी पराजय देकर सबक सिखाया था, इसके बावजूद अखिलेश कुछ सीखने को तैयार नहीं हैं।’ 

प्रधान के बेटे के जन्मदिन पर स्कूल बना बार, अश्लील डांस का वीडियो वायरल

भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. चंद्रमोहन ने गुरुवार को कहा, “बुधवार को फैजाबाद में रैली करने जा रहे अखिलेश का काफिला जिस तरह से अहमदपुर टोल प्लाजा पर बिना टोल टैक्स दिए निकला, उससे यह साबित होता है कि सपा केवल अराजकता करने वालों की पार्टी ही बनकर रह गई है। यही वजह है कि राजनीतिक रूप से परिपक्व, गरिमामयी व्यक्तित्व वाले नेता सपा में घुटन महसूस कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा कि अखिलेश जिस तरह से अपने पिता मुलायम सिंह यादव की सरेआम बेइज्जती कर रहे हैं, वह यह दर्शाता है कि उनमें राजनीतिक अपरिपक्वता तो है ही, साथ में सामान्य शिष्टाचार की भी भारी कमी है।

चंद्रमोहन ने कहा, “यही वजह है कि मुलायम सिंह यादव के साथ समाजवादी आंदोलन खड़ा करने वाले वरिष्ठ नेता एक-एक करके सपा छोड़ रहे हैं। इस तरह यह पार्टी अब केवल बवालियों, हुड़दंगियों, भूमाफियाओं, अपराधियों का एक समूह बनती जा रही है। पिछले दिनों आजमगढ़ में तीन दर्जन से अधिक लोगों की जान लेने वाली जहरीली शराब कांड के मुख्य आरोपी सपा नेता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।”

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश का शायद ही कोई ऐसा जिला हो जहां सपा नेताओं ने जमीनों पर कब्जा न किया हो।

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा, “सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान के पुत्र मोहम्मद अब्दुल्ला आजम ने जिस तरह से अपनी असली उम्र छिपाने के लिए पता बदलकर फर्जी पैनकार्ड बनवाया और विधानसभा चुनाव के नामांकन के शपथ पत्र में गलत जानकारी देकर चुनाव आयोग को गुमराह किया, उससे इस पार्टी के नेताओं का छिपा चरित्र जनता के सामने उजागर हो गया है। जनता यह सब देख रही है। आने वाले चुनावों में सपा का हश्र विधानसभा चुनाव से भी बुरा होगा।”