newsdog Facebook

इस 16 साल की एक्ट्रेस ने किया था 20 साल के हीरो के साथ रोमांस

Gujarat Patrika 2017-08-10 20:58:30


मुंबई : सिर्फ 10 साल की उम्र में रियालिटी शो 'शाकालाका बूम बूम' से हंसिका मोटवानी ने अपने करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद 16 साल की उम्र में उन्हों ने हिंदी फिल्मो में अपना कदम रखा था। हंसिका का जन्म 9 अगस्त 1991 को मुंबई शहर में हुआ था। उनके पिता प्रदीप मोटवानी मुंबई के जाने माने बिजनेस मेन हैं। और उनकी मां चमड़ी के रोगो की डॉक्टर हैं। उन्हें एक भाई भी हैं जिनका नाम प्रशांत हैं। प्रशांत हंसिका से छोटा हैं।


10 साल की उम्र में एक्टिंग की दुनिया में रखा था कदम
हंसिका ने अपनी 10 साल की उम्र में 'शाकालाका बूम बूम' शो में करुणा और सोना का किरदार निभाया था। यह शो जादू पर आधारित था। इस शो में हंसिका लिड रोल में नजर आई थी। हंसिका ने पोद्दार ईन्टरनेशनल स्कूल और ईन्टरनेशनल क्युरिकलम में अपनी पढाई पूरी की थी। उन्हें टीवी धारावाहिक 'देश मे निकला होगा चाँद' के लिए बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का अवार्ड भी मिला था।


हिंदी फिल्म इंडस्ट्रीज में रखा कदम
2007 में आई फिल्म 'आप का शुरूर' में हंसिका एडल्ट रोल में नजर आई थी। इस फिल्म में उनका लिड रोल था। उस समय उनकी उम्र सिर्फ 16 साल की थी। उससे पहले उन्हों ने तब्बू के साथ 2003 में आई फिल्म 'हवा' में उन्हों ने तब्बू की बेटी का किरदार निभाया था। उसके बाद उन्होंने राकेश रोशन के निर्देशन में बनी फिल्म 'कोई मिल गया' में हंसिका चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में देखने को मिली थी। उस फिल्म के बाद हंसिका काफी मशहूर हुई थी।

Image Copyright: Silver Screen.In