newsdog Facebook

जनादेश अपमान यात्रा: तेजस्वी ने जनता से पूछी पहेली, ‘बूझो तो जानें, जदयू के संस्थापक कौन हैं?

Samachar Nama 2017-08-10 20:39:07
tejashwi-yadav on janadesh yatra

नई दिल्‍ली। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव इन​ दिनों राज्य में ‘जनादेश अपमान यात्रा’ पर निकले हुए हैं। बुधवार को मोतीहारी से ‘जनादेश अपमान यात्रा’ की शुरूआत कर गांधीजी की प्रतिमा के सामने जेडीयू से महागठबंधन को लेकर माफी मांगी थी। गुरूवार को तेजस्वी यादव ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए टवीटर के माध्यम से एक पहेली पूछी है और जनता से इसका जवाब मांगा है।

तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीटर पर पोस्ट किया है कि ‘बूझो तो जानें, जदयू के संस्थापक कौन हैं? पार्टी स्थापना करने वाले की हुई या बेमाईमानी से उस पर कब्जा करने वाले की। जनता से निवेदन है ईमानदारी से जवाब ​दीजिएगा।

tejaswi twitt

जेडीयू के संस्थापक शरद यादव भी नीतीश कुमार के इस फैसले काफी नाखुश है। आपको जानकारी के लिए बतादें कि गुजरात राज्य सभा चुनाव में एक जेडीयू विधायक की ओर से कांग्रसे उम्मीदवार अहमद पटेल को वोट दिए जाने के बाद से नीतीश कुमार अपने सहयोगी शरद यादव पर काफी नाराज हैं। जानकारी के अनुसार जेडीयू शरद यादव को पार्टी से निलंबित करने का मन बना रही है।

गौरतलब है कि गुरूवार से दर्जन भर जिलों में आयोजित शरद यादव के बिहार दौरे को जेडीयू ने पार्टी विरोधी करार दिया है। ऐसे में जेडीयू शरद यादव के खिलाफ कोई बड़ा फैसला ले सकती है। खबरें तो यहां तक चल रही है कि जेडीयू से शरद यादव की विदाई पक्की है। जेडीयू वरिष्ठ नेता शरद यादव के विरूद्ध अनुशासनात्मक कार्रवाई की चेतावनी दे चुकी है।

राजनीति की लेटेस्ट जानकारी जाएं हमारे FB पेज पे. अभी LIKE करें – समाचार नामा