newsdog Facebook

जयपुर पिंक पैंथर्स और तमिल थलाइवाज ने चखा जीत का स्वाद

Samachar Jagat 2017-08-11 12:07:00


नागपुर। जयपुर पिंक पैंथर्स और तमिल थलाइवाज ने गुरुवार को वीवो प्रो कबड्डी लीग के पांचवें संस्करण में पहली जीत का स्वाद चखा। जहां जयपुर पिंक पैंथर्स ने आखिरी मिनट तक चले रोमांच से भरे मुकाबले में पुणेरी पल्टन को 30-28 से हराया वहीं तमिल थलाइवाज ने दिन के दूसरे मैच में बेंगलुरूबुल्स को 29-24 के अंतर से शिकस्त दी। 

इस जीत से जोन-ए में जयपुर के छह अंक हो गए हैं, लेकिन वह तालिका में अब भी अंतिम स्थान पर है। पुणेरी को तीन मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा और वह 11 अंकों के साथ शीर्ष पर कायम है।

जोन-बी में हार के बावजूद बेंगलुरूबुल्स 20 अंकों के साथ शीर्ष पर और जीतने वाली तमिल थलाइवाज सात अंकों के साथ अन्तिम स्थान पर है। रेड प्वाइंट के मामले में दोनों टीमें लगभग बराबरी पर रहीं। तमिल थलाइवाज ने रेड में 16 और बेंगलुरूबुल्स ने 15 अंक प्राप्त किए। 

जयपुर और पुुणे टीम के बीच मुकाबला जबरदस्त रहा। हालांकि जयपुर की टीम एक समय 30-24 की बढ़त के साथ आसान जीत की तरफ अग्रसर थी, लेकिन रोहित चौधरी और संदीप नरवाल ने सफल रेड करते हुए स्कोर अंतिम मिनट में 28-30 पहुंचा दिया। जयपुर की टीम दो अंक के अंतर से जीत अपने नाम करने में कामयाब रही।

पहले हाफ में भी दोनों टीमों के बीच मुकाबला लगभग बराबरी का रहा था। जयपुर ने आधे समय तक 14-11 की बढ़त बना रखी थी। पुणेरी ने दूसरे हाफ में 17 और जयपुर ने 16 अंक जुटाए। जयपुर के स्टार खिलाड़ी मंजीत छिल्लर ने नौ अंक जुटाकर अपनी टीम की जीत में महत्वपूर्ण योगदान दिया। जसवीर सिंह ने पांच और तुषार पाटिल ने चार अंक बटोरे।