newsdog Facebook

IAS ऑफिसर की बेटी रियल लाइफ में हैं काफी बोल्ड.....जानिए कौन हैं वर्णिका कुंडू.....क्या हैं इनके शौक

Janman TV 2017-08-11 13:09:52

चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले में आरोपियों के खिलाफ विक्टिम वर्णिका कुंडू खुलकर सामने आ गई है. उसका कहना है कि दबाव बनाने के लिए सोशल मीडिया पर उसके फोटो पोस्ट किए जा रहे हैं, लेकिन वह इससे डरेगी नहीं. बता दें कि वर्णिका आईएएस अफसर वीरेंद्र कुंडू की बेटी है. उसने हरियाणा के बीजेपी प्रेसिडेंट सुभाष बराला के बेटे विकास पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है.

रियल लाइफ में काफी बोल्‍ड हैं वर्णिका कुंडु, ये हैं उनके शौक… 

वर्णिका ने जिस बहादुरी से खुद को बचाया है, उसकी सब तारीफ कर रहे हैं. जानिए वर्णिका कौन हैं, क्‍या करती हैं और कहां से पढ़ी हैं.

29 साल की वर्णिका इससे पहले भी खबरों में रही हैं, जब वे चंडीगढ़ की अकेली महिला डीजे बन गई थीं. वे दिल्‍ली-मुंबई-चंडीगढ़ में शो करती हैं. कुछ समय पहले वे शो करने मिस्र भी गई थीं.

वर्णिका के पिता IAS अफसर हैं. उनकी छोटी बहन दिल्‍ली में पढ़ती है. वर्णिका ने इंडिया टुडे को बताया था कि उनके पापा ने उन्‍हें बर्थडे पर पहली बार ऑडियो मिक्‍सर लाकर दिया था जब वे क्‍लास 5 में थीं.

वर्णिका कहती हैं कि वे हमेशा से ही ऐसी नौकरी करना चाहती थीं जिसमें पूरे दिन म्‍यूजिक सुन सकें. इसलिए उन्‍हें डीजे बनना का फैसला किया. उन्‍हें उनके परिवार का भी पूरा सपोर्ट मिला.

वर्णिका ने 2010 में पंजाब यूनिवर्सिटी, चंडीगढ़ से ग्रेजुएशन की है. लीक से हटकर चलना उनकी आदत रही है.

कुंडू का लक्ष्‍य अपना खुद का म्‍यूजिक तैयार करना है. उन्‍होंने कई ट्रैक बनाए भी हैं. वो अपने एलबम की तैयारी भी कर रही हैं.