newsdog Facebook

कोई पत्नी अपने पति को नहीं बताती ये 7 बातें

SimarJeet Singh 2017-08-11 16:58:26


पति और पत्नी का रिश्ता सबसे पवित्र माना जाता हैं. हमारे जीवन में बहुत से ऐसी बातें होती हैं जो हम किसी से भी साझा नहीं करना चाहते.लेकिन इस पवित्र रिश्ते के बावजूद भी कुछ बातें होती हैं जो हम अपने जीवनसाथी से भी साझा नहीं करना चाहते.यहां तक की ये बात महिलाओं और पुरुषों दोनों पर लागू होती है.यह एक कठोर सच हैं जिसे हमें स्वीकार करना होगा.अगर हम बात करे महिलाओं की तो उनके लिए अक्सर कहा जाता है कि औरत के मन की बात समझ पाना मुश्किल है और महिलाओं का मन एक पहेली की तरह हैं .हर महिला के जीवन में कुछ बातें होती हैं जो किसी के साथ साझा या शेयर करना नहीं पसंद करती है.लेकिन ऐसी कई बातें होती हैं जो वह अपने पति को भी बताना पसंद नहीं करती हैं.

एक पत्नी अपने पति को नहीं बताती ये 7 बातें 

  • महिलाएं अपने पति को उन खास पलों में कैसा लगा उसे नहीं बताती अगर पति जोर देकर कहे तो वो बताती भी हैं तो वो पूरा कभी सच नहीं होता है.
  • महिलाएं अपने पहले प्यार को कभी भूल नहीं पाती.यह बात वह कभी नहीं चाहती की वह अपने पति को बातये या शेयर करे.
  • अक्सर ज्यादातर महिलाओं के साथ होता हैं की उनका एक सीक्रेट क्रश होता है. इसके बारे वह कभी नहीं बताती.वो इसके बारे में सहेली को बात सकती हैं पति को कभी नहीं.
  • अगर किसी कारण पति और पत्नी के बीच लड़ाई यह कोई बात को लेकर मनमुटाव हुआ हो तो वह अपने चेहरे से जाहिर नहीं होने देती है.
  • महिलाएं कभी भी अपनी बीमारी के बारे मैं अपने पति को नहीं बताती.क्योकि वो नहीं चाहती की उसके कारण उसका पति परेशान हो.
  • महिलाएं कभी भी अपनी की हुई सेविंग के बारे में नहीं बताती.क्योकि हर महिला अपने छोटे-बड़े खर्चों से कुछ पैसे बचा लेती हैं.इसके बारे में वह कभी भी अपने पति को नहीं बताती.

 

  • महिलाएं अपने दिल और मन की बात अपनी सेहली को बता देती हैं.लेकिन वह हमेशा ये कहती हैं अपने पति को को ये बात उसने की को नहीं बताई.
Image Copyright: www.womansday.com