newsdog Facebook

पेश हैं बरेली की बर्फी के सारे लज़ीज़ गाने, जूकबॉक्‍स लॉन्‍च

Live Today 2017-08-12 09:41:39

मुंबई। फिल्‍म बरेली की बर्फी के सारे गाने लॉन्‍च हो गए हैं। बरेली की बर्फी का जूकबॉक्‍स लॉन्‍च हुआ है। जूकबॉक्‍स में केवल गानों का ऑडियो हैं। इससे पहले फिल्‍म के तीन गानों के वीडीयो लॉन्‍च हो चुके हैं।

फिल्‍म के शुरुआती तीन गानों के अलावा लिस्‍ट में दो नए गाने जुडे हैं। दो नए गाने ‘बैरागी’ और ‘बैडास बबुआ’ हैं। नज्‍म नज्‍म के अलावा बैरागी बरेली की बर्फी का रोमांटिक ट्रैक हैं। फिलम के सभी गाने बहुत अच्‍छे हैं।

यह भी पढ़ें: Movie Review:  धनुष और काजोल की पॉवर पैक एक्‍टिंग वीअईपी 2 देखने को करती मजबूर

रोमांटिक ट्रैक की बात करें तो जूकबॉक्‍स में नज्‍म नज्‍म और बैरागी के के दो से तीन वर्जन हैं। दोनों ही गाने दिल में झंकार सी पैदा करते हैं। बैरागी और नज्‍म नज्‍म के बोल रूह को छूते हैं।

गानों के अलावा फिल्‍म के पोस्‍टर्स और ट्रैलर लॉन्‍च हो चुके हैं। बीते दिन ही बरेली की बर्फी का एक पोस्‍टर लॉन्‍च हुआ है।

बरेली की बर्फी के नए पोस्‍टर में कृति सैनन, राजकुमार राव और आयुष्‍मान खुराना तीनों मौजूद हैं। नए पोस्‍टर को बरेली का स्‍वैग के नाम से कैपशन दिया गया है।

यह भी पढ़ें:   स्‍मृति ईरानी ने उठाया ‘पहरेदार पिया की’ के खिलाफ सख्‍त कदम

इससे पहले फिल्‍म का एक और पोस्‍टर लॉन्‍च हुआ था। उस पोस्‍टर में राजकुमार साड़ी लपेटे हुए दिख रहे थे। कृति किसी सोच में डूबी हुई हैं और आयुष्‍मान थोड़े परेशान नजर आए थे।

फिल्म के पिछले पोस्‍टर को राजकुमार राव ने बहुत दिलचस्‍प कैपशन के साथ शेयर किया था। उन्‍होंने , ‘Chirag hai pyar ki खोज में, Bitti apni hi सोच में और हमारे सहमे से Pritam Vidrohi in a saree bina पेटी-कोट में।’ कैप्शन डाला था।

फिल्‍म के ट्रेलर और गानों को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। बरेली की बर्फी अगले शुक्रवार 18 अगस्‍त को रिलीज होने वाली है।

 

 

पेश है #BareillyKiBarfi का Jukebox. बजाओ! – https://t.co/wNnXsYpIpG@ayushmannk @kritisanon @RajkummarRao @Ashwinyiyer

— Bareilly Ki Barfi (@BareillyKiBarfi) August 11, 2017