newsdog Facebook

और किसे लाकर सेंसर बोर्ड को किया ठीक

Samachar Plus 2017-08-12 08:17:44
 Tweet

नई दिल्लीः प्रसून जोशी को सेंसर बोर्ड का अध्यक्ष मनोनीत करने के बाद केंद्र सरकार ने बोर्ड का फिर से गठन किया है। सरकार ने एक्ट्रेस विद्या बालन को बोर्ड का सदस्य मनोनीत किया है। 39 साल की विद्या बालन ने सामाजिक मुद्दों पर आधारित कई अच्छी फिल्में की हैं। सेंसर बोर्ड का सदस्य बनना उनके लिए बड़ी उपलब्धि है।

सभी दलों की चहेती हैं

-विद्या बालन ने बताया कि सीबीएफसी से जुड़ कर उन्हें काफी खुशी होगी, उन्होंने कहा कि सदस्य के रूप में मैं अपनी जिम्मेवारियों को पूरा करने की कोशिश करूंगी।



-राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित अभिनेत्री विद्या बालन की योग्यता व क्षमता पर केंद्र में काबिज भाजपा सरकार ने ही सिर्फ भरोसा नहीं किया है।
-जब कांग्रेस केंद्र में सरकार में थी, तब भी उन्हें स्वच्छता का ब्रांड एंबेसेडर बनाया गया था और वे अभी स्वच्छता के लिए ब्रांड एंबेसेडर हैं.
-कुछ माह पूर्व उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के पूर्व भी अखिलेश यादव ने उनसे अपनी सरकार के कामकाज के पक्ष में प्रचार करवाया था।
-मूलतरूप से मलयाली विद्या बालन शानदार हिंदी बोलती हैं और उन्होंने फिल्म डेब्यू परिणीता के साथ 2005 में किया था।
-यह फिल्म काफी सराही गयी थी। इसके बाद सुजॉय घोष की फिल्म कहानी और उसके बाद उसके सिक्वेल में शानदार भूमिका अदा की थीं।
-नसीरुद्दीन शाह के साथ उनकी फिल्म डर्टी पिक्चर काफी चर्चित रही। फिल्म में आने से पहले उन्होंने टीवी के लिए लंबे समय तक काम किया।

विवादों में रहे पहलाज

-गुरुवार शाम को सरकार ने पहलाज निहलानी को सेंसर बोर्ड का अध्यक्ष पद से हटाकर प्रसून जोशी को नया अध्यक्ष बना दिया।
-दो साल के कार्यकाल के दौरान पहलाज निहलानी हमेशा विवादों में रहे। पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान पर बनी फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा पर भी चला दी कैची।
-बॉलीवुड के कलाकार व डायरेक्टरों ने प्रसून जोशी के अध्यक्ष बनने का किया स्वागत

Add Comment servendra -->

more...