newsdog Facebook

Micromax के इस स्मार्टफोन में दी जाएगी इनफिनिटी डिस्प्ले

News Track Hindi 2017-08-12 17:25:00

भारतीय स्‍मार्टफोन कंपनी माइक्रोमैक्स जल्दी ही अपना नया स्मार्टफोन लेकर आने वाली है जिसमे 22 अगस्त को होने वाले एक लांच इवेंट के लिए 'Block your Date' के साथ इनवाइट भेजना शुरू कर दिए हैं. जिसमे कंपनी द्वारा एक नई इनफिनिटी सीरीज़ लॉन्च करने की उम्मीद है. बताया जा रहा है कि  एक इवेंट में कंपनी द्वारा इनफिनिटी डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन लांच किया जायेगा. 

घरेलू हैंडसेट निर्माता द्वारा भेजी गई टीज़र इमेज से पुष्टि होती है कि नई माइक्रोमैक्स इनफिनिटी सीरीज़ में एक 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला डिस्प्ले दिया जायेगा. टीज़र में टैगलाइन, "Let's put a number to infinity" दी गयी है. और इसके साथ ही स्मार्टफोन की तस्वीर और भारत में लॉन्च की तारीख़ को भी बताया गया है. 

इससे पहले माइक्रोमैक्स द्वारा Micromax Selfie 2 स्मार्टफोन लांच किया गया था. इसके स्पेसिफिकेशन में 5 इंच एचडी 2.5डी डिस्प्ले दिए जाने के साथ 1.3 गीगाहर्ट्ज मीडियटेक MT6737 क्वाड-कोर प्रोसेसर, एंड्रॉयड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम, 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है. फोन के टॉप और बॉटम पर एंटिना बैंड दिया गया है. फोटोग्राफी के लिए Selfie 2 में 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है जो कि सोनी IM135 सेंसर के साथ f/2.0 अपर्चर और पांच पीस लेंस सिस्टम से लैस है साथ ही OV8856 सेंसर, f/2.0 अपर्चर, ऑटो सीन डिटेक्शन और पेनोरामा मोड से लैस 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा  दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें ,3000 एमएएच की बैटरी दी गई है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Ziox Duopix स्मार्टफोन डुअल सेल्फी कैमरे के साथ हुआ लांच

Panasonic ने 4000 एमएएच बैटरी के साथ लांच किये दो नए स्मार्टफोन

Lenovo K8 Note स्मार्टफोन में दिया गया है डुअल रियर कैमरा अौर एड्राइड 7.1.1

Aquos S2 स्मार्टफोन में दिया गया है डुअल कैमरा सेटअप

स्मार्टफोन की बैटरी हो गयी है फुल चार्ज तो बजेगा अलार्म

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App