newsdog Facebook

कपिल मिश्रा ने केजरीवाल की ट्वीटर पर उड़ाई खिल्ली, कहा विधानसभा तो आना ही होगा!

Rochak India 2017-08-12 18:24:04

कपिल मिश्रा ने केजरीवाल की ट्वीटर पर उड़ाई खिल्ली, कहा विधानसभा तो आना ही होगा!



नई दिल्ली। कपिल मिश्रा के बारे में ज्यादा कुछ बताने की जरूरत नहीं है। उनके निशाने पर दिल्ली के CM केजरीवाल हमेशा रहते हैं। AAP के उन दिनों के बारे में जब आप सोचेंगे तो केजरीवाल जी की बहुत सी बातें आप के जेहन में तैरने लगेंगी। उदाहरण के तौर पर न सरकारी बंगला लूंगा, न सरकारी सुविधाएं, काम नहीं तो वेतन नहीं। इसके अलावा ढेरों महत्वपूर्ण वादे जो आम लोगों से वो किया करते थे। लेकिन केजरीवाल जी उन बयानों का क्या हुआ। दरअसल केजरीवाल के वादों और दावों को दोहराते हुए कपिल मिश्रा अब ट्वीट के जरिए उनसे सवाल पूछ रहे हैं।
आदरणीय CM साहब को तो आना ही चाहिए
AAP से निष्कासित कपिल मिश्रा ने उन्हीं के अंदाज में उनके लिए जनमत संग्रह करा डाला। 20 मिनट में 600 प्रतिक्रियाओं के आने के बाद कपिल ने सीधे केजरीवाल पर सवाल दाग डाले। उन्होंने कहा कि अब तो जनता भी कह रही है कि CM साहब विधानसभा तो अटेंड कर लो। लेकिन जैसे ही ट्वीट की संख्या 600 से बढ़कर 1600 हुई कपिल ने कहा कि अब आदरणीय सीएम साहब को तो आना ही चाहिए। लेकिन जब ट्वीट्स का कुछ खास असर नहीं हुआ तो कपिल मिश्रा का अंदाज बदल गया। उन्होंने कहा, अरविंद केजरीवाल एक बार फिर विधानसभा की कार्यवाही से बचते दिखाई दे रहे हैं।


RT केजरीवाल सदन से गुमशुदा @KapilMishraAAP @ArvindKejriwal @mohitbakshi88 pic.twitter.com/HUyxJ2Domt


— Sushant Mehra (@sushantm870) August 11, 2017


जवाब चुटीले अंदाज में
इसका मतलब ये है कि वो मानसून सत्र से कन्नी काट चुके हैं। लेकिन कपिल मिश्रा को इतने सारे सवालों का खामियाजा भी भुगतना पड़ा। CM पूरे मानसून सत्र में सदन से गायब, मैंने सदन में पूछा सवाल तो मार्शलों से बाहर करवाया गया कपिल मिश्रा को जब दिल्ली विधानसभा के मार्शलों ने बाहर किया तो उनका जवाब चुटीले अंदाज में था।