newsdog Facebook

कहीं पीएम मोदी पर भारी न पड़ जाये सीएम योगी का राज

Patrika 2017-08-12 23:10:37

तो फिर टूट जायेगा वर्ष २०१९ का सपना, जानिए क्या है कहानी

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी पर सीएम योगी आदित्यराज का राज भारी पड़ सकता है। गोरखपुर बीआरडी कालेज की घटना ने देश को झकझोर दिया है। कालेज प्रशासन की लापरवाही के चलते दर्जनों मासूम की मौत हो गयी है। लोगों के घरों का चिराग बुझ गया है और पीडि़त परिवार के दर्द ने सभी को परेशान कर दिया है। इस परिस्थितियों में कार्रवाई करने की बजाय यूपी सरकार प्रचार्य व सप्लायर पर ही सारा ठीकरा फोडऩे में जुटी है।
यह भी पढ़े:-११ माह की बच्ची से रेप का प्रयास, पुलिस के गिरफ्त में आरोपी 

गोरखपुर के इतिहास में ११ अगस्त का दिन काला अध्याय बन चुका है। एक साथ दर्जनों मासूमों की मौत की खबर ने सीएम योगी सरकार को बैकफुट पर डाल दिया है। सरकार कितनी बेहरम हो चुकी है यह स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह के बयान से पता चलता है। पहले उन्होंने इन मौत को लिए कुपोषण को जिम्मेदार ठहराया था। शनिवार के दिन सुबह ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने बीआरडी कालेज जाकर पीडि़त परिवार का हाल जाना था, लेकिन सीएम योगी के मंत्री दोपहर में वहां पर पहुंचते हैं। इससे पता चलता है कि सरकार इस घटना को लेकर कितनी गंभीर है।
यह भी पढ़े:-वीडीए वीसी ने लांच किया Vyom, नोटिस का निस्तारण करने पर जोनल अधिकारी को मिलेगा वेतन

सीएम योगी खुद नहीं पहुंचे अपने संसदीय क्षेत्र
सीएम योगी आदित्यनाथ भी अपने संसदीय क्षेत्र नहीं पहुंचे हैं। जब अस्पताल में मासूमों की मौत के बाद परिजनों की सिसकया गूंज रही थी उस समय सीएम योगी आदित्यनाथ इलाहाबाद में स्वच्छता अभियान चलाने वाले कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे, जबकि उनके संसदीय क्षेत्र की जनता अपने सांसद व सीएम को खोज रही थी।
यह भी पढ़े:-UP तो दूर की बात पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र के गड्ढे नहीं भर पा रही सीएम योगी सरकार

तो फिर टूट जायेगा पीएम मोदी का सपना
पीएम नरेन्द्र मोदी की लहर के चलते ही यूपी की सत्ता पर बीजेपी का कब्जा हुआ है। बीजेपी ने सीएम के नाम की घोषणा भी नहीं की थी। इसके बाद भी यूपी की जनता ने पार्टी को प्रचंड बहुमत दिया है और अपना विश्वास जताया है, लेकिन गोरखपुर की घटना से जनता को विचलित कर दिया है, यदि जनता की नाराजगी ऐसे ही बढ़ती रही तो संसदीय चुनाव २०१९ में यूपी में बीजेपी को तगड़ा झटका लग सकता है। ऐसा हुआ तो पीएम मोदी का फिर से दिल्ली की सत्ता पर कब्जा करने का सपना भी टूट जायेगा। फिलहाल यूपी में बढ़ते क्राइम के चलते बैकफुट पर चल रही सीएम योगी सरकार के दामन में बीआरडी कालेज की घटना ने ऐसा दाग लगा दिया है, जिसे धोना आसान नहीं है।
यह भी पढ़े:-ऐसे कैसे बनेगी काशी स्मार्ट सिटी, सीएम योगी के राज में नहीं बदल रही व्यवस्था

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !