newsdog Facebook

मामला छिपाने मे महारथी है बंथरा पुलिस

Samacharwaala 2017-09-05 11:54:58

लखनऊ। राजधानी के बन्थरा इलाके मे किसान के घर कुछ लोगो ने घर पर चढाई कर किसान की पत्नि से मार पीट व घर मे लूट पाट कर पीडित की पत्नि को धमकी देते हुये भाग गये।

मामला थाना बन्थरा के ग्राम कन्नी खेडा का है यहां के रहने वाले किसान भूपेन्द्र वर्मा किसी काम से हरौनी गया हुआ था तभी 5/83 राजाजीपुरम निवासी भूपेन्द्र के चाचा शिव सागर उनके पुत्र अजय वर्मा, अभय वर्मा व संजय साहू, सतेन्द्र कुमार, सरजू प्रसाद,व 1 होमगार्डस, 1पुलिस का सिपाही, एवं 4 अन्य लोग अपने-अपने वाहनो से आये व घर पर मौजूद किसान की पत्नि रोली को गाली देने के साथ हाथापाई पर उतारू हो गये।

मना करने पर सभी लोग घर मे घुसकर तोड फोड की साथ ही जेवर व लगभग 20000 नगदी भी ले गये रोली ने जब फोन करके पति भूपेन्द्र को बुलाया। मौके पर पहुचे भूपेन्द्र ने जब इसका विरोध किया तभी सभी लोग उसको भी मारने लगे। पीडित ने जब 100 नम्बर पर इसकी सूचना दी तब सभी विपक्षी लाईसेंसी रिवाल्वर लहराते हुये भाग गये।

पीडित ने थाने मे लिखित तहरीर देकर सभी के खिलाफ शिकायत की है। वहीं थाने के दरोगा पवन द्विवेदी रिपोर्ट लिखने के वजाय घटना को झूठा बताकर मामले को दबाने मे जुटे है।