newsdog Facebook

नीतीश ने विपक्ष को लताड़ा, कहा सृजन जांच पर भरोषा नहीं तों.....

News of Bihar 2017-09-11 15:18:14
  • पटना

नीतीश ने विपक्ष को लताड़ा, कहा सृजन जांच पर भरोसा नहीं तो…..

By Sahul Pandey - September 11, 2017 0 16 Share on Facebook Tweet on Twitter
  • tweet

पटना। सृजन घोटाले को लेकर बिहार की राजनीति में गर्माहट दिनबदिन बढ़ती नज़र आ रही है। एक ओर जहां राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और उनके बेटे, नीतीश और एनडीए पर हमला बोल रहें हैं तो वही जेडीयू के तरफ से भी राजद को उसी की भाषा में पलटवार किया जा रहा है। लोक संवाद कार्यक्रम में आज नीतीश कुमार ने विरोधियों पर चुटकी लेते हुए सृजन घोटाले की साबीआई जांच पर उंगली उठाने वालों पर जमकर निशाना साधा।

लोक संवाद कार्यक्रम में सवालो का जवाब देते हुए सीएम नीतीश ने कहा की जो लोग सृजन घोटाले को लेकर हल्ला मचा रहे हैं उन्हें सोचना चाहिए कि वे क्या बोल रहे। मैं तो कह रहा हूं कि जिन्हें सीबीआई जांच पर भरोसा नहीं वो कोर्ट का दरवाजा खटखटा सकते हैं। आपको अपनी बात कहने का पूरा हक है और सीबीआई जांच पर शक हो तो दस्तावेज लेकर हाइकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में जाएं।

विरोधियो के आरोपों पर बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा की सृजन घोटाले की बात पता चलते ही सबसे पहले मैंने ही जांच करने के आदेश दिए थें। पहले एसआईटी की टीम बनाकर जांच की गई। फिर राज्य सरकार ने ही सीबीआई जांच की अनुशंसा की और फिर जब जांच चल रही है और मामला परत-दर-परत खुल रहा है तो अब जांच पर भी सवाल उठाया जा रहा है। सरकार को जो करना था वह कर चुकी, अब लोगों को जो कहना हो कहें, लेकिन जो भी दोषी पाए जाएंगें उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

राजद की भागलपुर रैली पर तंज कसतें हुए सीएम नें कहा कि यह रैली आत्मघाती नुक्कड़ नाटक से ज्यादा कुछ नहीं। ऐसी हरकतों से नुकसान उन्ही लोगों को होने वाला है। नीतीश कुमार ने कहा कि रैली में कैसी-कैसी बातें की गईं। मर्यादा की सारी सीमाएं लोगों ने लांघ दीं। इन लोगो की जुबान काबू में नहीं रहती।

गौरतलब हो कि सीएम आज लोक संवाद में सामान्य प्रशासन, पुलिस, गृह, निगरानी, पंचायती राज, सहकारिता, नगर विकास एंव आवास, राजस्व एंव भूमि सुधार, वाणिज्य कर, खान एंव भू-भूतत्व, निबंधन, उत्पाद एंव मद्य निषेध, परिवहन और आपदा प्रबंधन से जुड़ी समस्याओं पर बातचीत कर रहें थे। इस अवसर पर सभी संबंधित विभागों के वरीय पदाधिकारी भी मौजूद थे।

  • TAGS
  • bihar news
  • lok samvad \
  • nitish kumar
  • srijan scam
SHARE Facebook Twitter
  • tweet
Previous articleसीताराम मर्डर केस मामले में नीतीश के खिलाफ दायर याचिका में सुप्रीम कोर्ट का अहम फैसला..Next articleस्कूल के समय में कोचिंग चलाने वालों की अब खैर नहीं! सरकार ने लिया ये फैसला Sahul Pandey