newsdog Facebook

‘खाओ लेकिन दाल में नमक की तरह’- केशव प्रसाद मौर्या

Bharat Khabar 2017-09-11 17:13:20

केंद्र से लेकर प्रदेश सरकार भ्रष्टाचार खत्म करने का दावा करती हो लेकिन यूपी के डिप्टी सीएम ने हरदोई के गांधी मैदान ने अपने सम्बोधन में ठेकेदारों और अधिकारियों को दाल में नमक की तरह खाने की छूट जरूर दी है। उन्होंने कहा कि “कमाओ लेकिन दाल में जैसे नमक खाया जाता है वैसे खाओ दाल में नमक की तरह खाओ” उनके अनुसार कमाई करना, व्यापार करना गलत नहीं है।

deputy cm

पिछड़ा वर्ग प्रतिभा सम्मान समारोह में भाग लेने हरदोई के गांधी मैदान आए यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रदेश मौर्या ने नोटबन्दी, अस्पताल में ऑक्सीजन बंद और मेट्रो ट्रेन बंद जैसे तंज बीजेपी को देने वाले पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बारे में कहा कि ‘अखिलेश जी डिप्रेशन में हैं मैं चाहता हूं कि कुछ दिन को विश्राम करें और अपने डिप्रेशन से बाहर आकर फिर राजनीति करें’

केशव प्रसाद मौर्या ने कहा की जो चालीस हजार किलोमीटर प्रदेश की सड़के गड्ढा मुक्त होने से रह गई थीं उनका पैसा जारी कर दिया गया है उन्होंने कहा की एक लाख बीस हजार किलोमीटर की गड्ढा वाली सारी सड़कें सपा बसपा की सरकार वाले छोड़ के गए थे कागज में सड़क बन गई लेकिन मौके पर सड़क नहीं बनी थी। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने अभियान शुरू किया जिसमें 80 हजार किलोमीटर की सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का काम किया।