newsdog Facebook

रेणुका शहाणे ने की थी इस एक्टर से दूसरी शादी, उम्र में है पति से 2 साल बड़ी

BollywoodTadka Mobile 2017-09-12 09:34:06

मुंबई: गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के प्रद्युम्न की बेरहमी से हुई हत्या की बॉलीवुड एक्ट्रैस रेणुका शहाणे ने निंदा की है। जिसके कारण वह सुर्खियों मेें है। यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए किसी मुद्दे पर अपनी राय रखी हो वो पहले भी कई मुद्दों पर खुलकर बोल चुकी हैं। अगर हम उमकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो भी काफी सुर्खियों में रही है। रेणुका ने 25 मई 2001 में बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा से शादी कर ली।

खबरों के मुताबिक दोनों की मुलाकात डायरैक्टर हंसल मेहता की एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। दोनों को सिंगर राजेशवरी सचदेव ने मिलवाया था। उस समय तक आशुतोष तो रेणुका के काम के बारे में जानते थे लेकिन रेणुका उनसे अनजान थीं। 

एक इंटरव्यू में आशुतोष ने बताया कि उन्होंने रेणुका से कहा कि 'हम आपके बड़े प्रशंसक हैं'। यह सुनकर रेणुका काफी खुश हुईं, लेकिन इसके बाद कई महीनों तक दोनों की मुलाकात नहीं हुई। सूत्रों के मुताबिक, डायरैक्टर रवि राय ने दिवाली पार्टी आयोजित की जहां आशुतोष नहीं पहुंच सके।

इसके अगले दिन आशुतोष ने वॉयस मेल के जरिए रेणुका को दिवाली की शुभकामनाएं दीं। इसके बाद 19 अक्टूबर को उन्होंने फिर से रेणुका को फोन किया और इसके बाद 20 अक्टूबर 1998 को फिर से उन्होंने रेणुका को फोन किया। रेणुका ने बताया कि थोड़ा अजीब लगा लेकिन मैंने उन्हें फोन किया और हम दोनों ने लगभग 1 घंटे तक फोन पर बात की।

उन्होंने बताया कि वो दिन बहुत अच्छे थे, हम दोनों अपने बिजी शेड्यूल के चलते केवल फोन पर ही बात कर पाते थे और आखिरकार लगभग 3 महीने फोन पर बात करने के बाद 31 दिसंबर 1998 को हम दोनों मिले। रेणुका पहले से शादीशुदा थीं लेकिन बहुत कम समय में ही उनकी शादी टूट गई थी जिसके चलते रेणुका कुछ संदेह में थीं लेकिन आशुतोष को दोनों के रिश्ते को लेकर किसी तरह का कोई संदेह नहीं था। 

बता दें कि रेणुका की मां उनकी शादी को लेकर थोड़ी परेशान थीं इसलिए नहीं क्योंकि यह उनकी दूसरी शादी थी बल्कि इसलिए कि आशुतोष मध्य प्रदेश के एक छोटे गांव से आते हैं और उनके परिवार में 12 लोग हैं।

इसके लगभग 2.5 साल के बाद दोनों ने आशुतोष के गांव दमोह में शादी कर ली। दोनों के 2 बेटे शौर्यमन और सत्येंद्र हैं। उम्र में रेणुका आशुतोष से लगभग 2.5 साल बड़ी हैं। रेणुका की उम्र 52 साल है जबकि आशुतोण 49 साल के हैं। 


 


  • renuka shahane
  • ashutosh rana
  • love story