newsdog Facebook

ट्विंकल खन्ना ने बाबा राम रहीम के बारे में लिखा कुछ ऐसा...

Filmy Filler 2017-09-12 11:23:28

मुंबई। दिशा पाटनी का कहना है कि अगर कोई उन्हें दमदार रोल मिलता है तो वो उस उसको करने के लिए अपने सिर के सारे बाल भी कटवा सकती हैं। दिशा ने एक इंटरव्यू में कहा कि कभी उन्हें कोई स्क्रिप्ट बेहद पसंद आई और कैरेक्टर की डिमांड हुई तो वो अपने बाल कटवाने में जरा भी नहीं सोचेंगे और बिना देरी किये हुए कटवा देगी। 

जब उनसे पूछा गया कि एक्ट्रेसेज अपने लुक्स के साथ ज्यादा प्रयोग तो नहीं किए। इस सवाल पर दिशा बोलीं "एक्ट्रेसेज के पास फिल्म, एंडोर्समेंट्स से लेकर बहुत से वर्क कमिटमेंट्स होते हैं। इसलिए लंबे समय तक एक जैसा लुक रखते हैं। हम सामान्य लुक रखते हैं, जो हर जगह सूट करता है। दिशा ने आगे कहा कि बालों को कलर करने से ही नया लुक आ जाता है। 

उन्होंने बताया, "मैं अपने बालों पर नियमित तौर से तेल लगाया करती हूं। बचपन में मेरी मम्मी मेरे बालों में तेल लगाया करती थीं। अब मैं यही रूटीन फॉलो करती हैं और मेरे बाल नैचुरली बहुत अच्छे हैं। वहीं अगर फिल्मों कि बात करें तो दिशा, टाइगर श्रॉफ के साथ 'बागी 2' में जल्द ही नज़र आयेंगी। वहीं आपको बताये कि कुछ दिनों पहले ही मुकेश अंबानी के घर गणेश चतुर्थी के मौके पर टाइगर और दिशा एक साथ नज़र आये थे।