newsdog Facebook

ये रही जिओ फ़ोन की डिलीवरी डेट,जिओ के नए धमाके की भी जानकारी

Ravindra 2017-09-12 18:30:37

देश के टेलीकॉम मार्किट में बड़े बड़े पुराने कम्पनीज के पैर उखाड़ने के बाद रिलायंस जियो अब फ़ोन की कम्पनीज के पीछे पड़ गया हैं। जिओ ने अपने फोन जिओ फीचर फ़ोन की मार्केटिंग कुछ इस तरह से की हैं कि देश का हर ब्यक्ति इसे सबसे पहले अपने हाथों में देखना चाहता हैं । इसी ककारण से जिओ फ़ोन की बुकिंग ने लगभग हर तरह के रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए थे।

रिलायंस जियो ने 24 ऑगस्ट शाम 5 बजे के आसपास जिओ फ़ोन की बुकिंग शुरू की थी तथा 26 तारीख को बुकिंग को बंद कर दिया गया । कंपनी को केवल इन 2दिन तथा चंद घंटों में 60 लाख रेजिस्ट्रेशन्स मिल गए जो कि काफी ज्यादा है,फिलहाल जिओ फ़ोन की बुकिंग को ससपेंड किया गया हैं लेकिन गग्राहक चाहें तो जिओ के ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर रजिस्टर कर सकते हैं जिससे को उनको दूसरे चरण के बुकिंग का नोटिफिकेशन मिल जाएगा।

जिओ कनेक्शन से ज्यादा फ़ोन को रिसपॉन्स:
इस बार जिओ फ़ोन के रजिस्ट्रेशन ने पिछले साल। के जिओ कनेक्शन के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया हैं, दरअसल जिओ को 5 करोड़ कस्टमर 87 दिन में मिले थे जिससे कहा जा सकता हैं कि 6 लाख रेजिस्ट्रेशन्स हर दिन लेकिन बात करे जिओ फ़ोन की तो सिर्फ 3 दिनों में कंपनी को 60 लाख बुकिंग मिली यानी रोज के लगभग 20 लाख जो कि जिओ कनेक्शन से काफी ज्यादा हैं।

डिलीवरी डेट :
जिओ फोन के डिलीवरी डेट की कोई ऑफिसियल जानकारी तो नही आई हैं लेकिन ndtv ने अपने सोर्सेज से पता लगाया कि इसकी डिलीवरी 21 तारीख से शुरू की जा सकती हैं ,हालांकि रिलायंस जियो के तरफ से इस मामले पर कोई जानकारी नही दी गयी हैं जिसके वजह से सस्पेंस अभी भी बरकरार हैं । देखते हैं कब से ऑफिशली मिलना शुरू होता हैं जिओ का स्मार्टफोन,उम्मीद हैं कि जल्द से जल्द ही जिओ फ़ोन ग्राहकों तक पहुँचेगा।

उम्मीद करते हैं कि आपको ये आर्टिकल पसंद आया होगा अगर आया हो तो इसे लाइक करें अपने दोस्तों के साथ शेयर करें ,और हाँ ऐसे ही टेक न्यूज़ पाते रहने के लिए हमे फॉलो जरूर करें ।

Image Copyright: Google image