newsdog Facebook

इस एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही रह जायेंगे आप

latest news for you 2017-09-12 18:37:06

कायनात अरोड़ा एक भारतीय अभिनेत्री है, जिसने बॉलीवुड कॉमेडी फिल्म ग्रैंड मस्ती में अपने फ़िल्मी करियर शुरुआत की. कायनात का जन्म 2 दिसंबर 1986 को सहारनपुर में हुआ था। फिल्म उद्योग में शामिल होने से पहले, कायनात मॉडलिंग उद्योग के साथ सक्रिय रूप से शामिल थी।

जब कायनात सोलह साल की थी, तो दिल्ली में शिफ्ट हो गई, जहां उन्होंने प्रतिष्ठित राष्ट्रीय फैशन प्रौद्योगिकी संस्थान में अपना दाखिला लिया। पढ़ाई करते हुए ही उसने विभिन्न मॉडलिंग के ऑफर लेने शुरू कर दिए। वह कैडबरी, मारुति 800, लक्स और कई अन्य कंपनियों और ब्रांडों के लिए भी मॉडलिंग कर चुकी हैं. वास्तव में एक समय ऐसा था जब वह दिल्ली में एक मॉडल के रूप में सबसे अधिक फीस प्राप्त करती थी।

जल्द ही वह मुंबई चली गई और वहां उन्होंने मिस केरल के लिए जज का काम किया और वहां उन्होंने निदेशक प्रियदर्शन से मुलाकात की और तब ही उन्हें फिल्म उद्योग में आने का अवसर मिला। उन्होंने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और 2010 में खट्टा मीठा में एक ख़ास रोल के साथ अपनी स्क्रीन की शुरुआत की और फिर अगले वर्ष, उन्होंने फिल्म मांकथा में एक और आइटम नंबर दिया।

2013 में, उसने बॉलीवुड कॉमेडी फीचर फिल्म 'ग्रैंड मस्ती' में मार्लो की भूमिका निभाते हुए अपनी बड़ी स्क्रीन की शुरुआत की। इसके अतिरिक्त, वह हेट स्टोरी 2 में एक आइटम सांग भी कर रही थी.

Image Copyright: via:google.com