newsdog Facebook

भाई की शादी में ऐसा था ‘बाहुबली’ की एक्ट्रेस का अंदाज

INFORMATION ORIGINAL 2017-09-12 22:30:55



‘बाहुबली’ फेम तमन्ना भाटिया के भाई आनंद की शादी एक जुलाई 2017 को मुंबई में हुई। हालांकि, इसकी फोटोज अब सामने आई हैं। शादी के फोटोग्राफर और सिनेमैटोग्राफर ने फेसबुक पेज 35 MM Candid पर ये फोटोज शेयर की हैं। सेरेमनी तीन दिन यानी 29,30 जून और एक जुलाई तक चली। पूरी शादी के दौरान तमन्ना ने खूब लाइमलाइट बटोरी। ऐसे रहे इवेंट्स…



 29 जून को अंधेरी वेस्ट, मुंबई के द क्लब में मेहंदी की रस्म रखी गई। इसमें तमन्ना ने नीतू लुल्ला का डिजाइन किया हुआ कोरल लहंगा पहना।यह पूरी तरह बॉलीवुड थीम पर बेस्ड इवेंट था, जिसमें कुछ डांस मूव्स भी देखने को मिले।30 जून को मुंबई के नॉवोटेल होटल में प्री वेडिंग (कॉकटेल पार्टी और रिंग सेरेमनी) फंक्शन रखा गया। इस दौरान तमन्ना ने नीतू लुल्ला का पीच गाउन पहना।
1 जुलाई को इसकॉन मंदिर में शादी और रिसेप्शन रखा गया। इस मौके के लिए जहां दुल्हन ने सब्यसाची का रेड लहंगा पहना था। वहीं, तमन्ना नीता लुल्ला पिंक और ब्लू लहंगे में नजर आईं।



भाई की शादी को लेकर यह बोलीं तमन्ना

तमन्ना ने भाई की शादी पर रोशनी डालते हुए कहा, “मैं खुश हूं कि भाई को उसके सपनों की साथी मिल गई। वे दोनों एक-दूसरे के लिए ही बने हैं।” अपनी भाभी कृतिका के बारे में तमन्ना ने बताया, “वे अमेजिंग और स्ट्रॉन्ग हैं।



हम खुशकिस्मत हैं कि वे हमारे परिवार का हिस्सा बनीं। मैं उनकी खुशियों के लिए कामना करती हूं।” गौरतलब है कि आनंद और कृतिका की लव स्टोरी न्यूयॉर्क में शुरू हुई थी।



कुछ समय बाद सेंट्रल पार्क स्थित इसकॉन मंदिर में एक वेडिंग सेरेमनी के दौरान घुटनों पर बैठकर आनंद ने कृतिका को प्रपोज किया था।