newsdog Facebook

१५ से शुरू होगी क्रिकेट मैच टिकटों की ऑनलाइन बिक्री

Patrika 2017-09-12 22:51:07

डब्ल्यू डबल्यू डबल्यू.टिकिटजीनी. इन वेबसाइट से बिक्री शुरू होगी,  दो दिन टिकट जीनी वेबसाइट से बुक किए जा सकेंगे

 इंदौर. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच २४ सितंबर होलकर स्टेडियम में होने एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मुकाबले के लिए टिकटों की ऑनलाइन बिक्री १५ और १६ सितंबर को होगी, जबकि १९ और २० सिंतबर को टिकट खिडक़ी से बिक्री की जाएगी। पैवेलियन के सारे टिकट ऑनलाइन बेचे जाएंगे जबकि अन्य श्रेणी के टिकट खिडक़ी पर भी उपलब्ध रहेंगे। १५ सितंबर को सुबह ११ बजे से डब्ल्यू डबल्यू डबल्यू.टिकिटजीनी. इन वेबसाइट से बिक्री शुरू होगी। यह बिक्री तब तक जारी रहेगी तब तक दिन का कोटा खत्म न हो जाए। इसके बाद १६ सितंबर को फिर सुबह ११ बजे से सेल शुरू होगी। ऑनलाइन बुकिंग में एक बार में सिर्फ दो टिकट बुक किए जाएंगे। इसके बाद २४ घंटे तक कोई टिकट नहीं मिलेगा। बुक किए गए टिकट एजेंसी द्वारा दर्शकों के घर कोरियर के माध्यम से पहुंचाए जाएंगे।

काउंटर से एक व्यक्ति को दो टिकट
टिकटों की काउंटर सेल १९ और २० सितंबर को होगी। दोनों दिनों के लिए टिकटों का कोटा तय होगा। सुबह १० बजे से होलकर स्टेडियम पर काउंटर सेल की जाएगी। एक व्यक्ति एक बार में किसी भी श्रेणी के सिर्फ दो टिकट मिलेंगे। स्टूडेंट कनसेशन मे एक छात्र को एक टिकट मिलेगा। इसके लिए आईकार्ड की मूल प्रति दिखान् के साथ उसकी फोटो कॉफी देना होगी।

विकलांगता का प्रणाण पत्र देना होगा

होलकर स्टेडियम में विकलांग लोगों के लिए पैवेलियन और वेस्ट गैलेरी में विशेष ब्लॉक आवंटित है। इनके टिकट लेने के लिए दर्शकों को खिडक़ी से टिकट खरीदना होगा। टिकट लेने के लिए विकलांगता प्रमाण पत्र की मूल प्रति दिखाना होगी और उसकी फोटो कॉपी काउंटर पर जमा करना होगा। एक विकलांग के साथ एक मुफ्त टिकट अटेंडर के लिए दिया जाएगा।

ऐसे होगी टिकटों की बिक्री
पैवेलियन टिकट : ऑनलाइन

जनरल टिकट : ऑनलाइन और काउंटर से
स्टूडेंट कनसेशन : सिर्फ काउंटर से

महिला ब्लॉक : ऑनलाइन


विकलांग ब्लॉक : सिर्फ टिकट खिडक़ी से

 

काउंटर से ऐस होगी टिकट बिक्री

गैलेरी टिकट
१९ और २० अक्टूबर को सुबह १० बजे से कोटा खत्म होने तक होलकर स्टेडियम की ईस्ट गैलेरी से। विवेकानंद स्कूल गेट से स्टेडियम में प्रवेश मिलेगा।

स्टूडेंट कंसेशन टिकट

१९ और २० अक्टूबर को सुबह १० बजे से कोटा खत्म होने तक होलकर स्टेडयिम की ईस्ट गैलेरी से। नरेंद्र हिरवानी गेट से स्टेडियम में प्रवेश मिलेगा।

विकलांग ब्लॉक के टिकट
१९ और २० अक्टूबर को सुबह १० बजे से कोटा खत्म होने तक होलकर स्टेडियम की वेस्ट गैलेरी से। सतीश मल्होत्रा गेट से प्रवेश मिलेगा।

 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !