newsdog Facebook

पीलीभीत में पूर्व राज्यमंत्री के भाई के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव

Eenadu India 2017-09-13 11:42:00

बैठक में मौजूद सदस्य।


पीलीभीत। बीडीसी सदस्यों ने पूर्व राज्यमंत्री के भाई अरूण वर्मा के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की ठान ली है। पीलीभीत के मरौरी ब्लाक के बीडीसी सदस्यों ने आज एक खुली बैठक की, बैठक में कुल 105 सदस्यों में से 61 सदस्य शामिल हुये।


बैठक की अध्यक्षता कर रहे रविन्द्र प्रताप ने मौजूदा ब्लाक प्रमुख व पूर्व राज्यमंत्री हेमराज वर्मा के भाई अरूण वर्मा पर कई संगीन आरोप लगाये। उन्होंने अरूण वर्मा के द्वारा किये गये भ्रष्टाचार व मनमानी के बारे में सभी सदस्यों को अवगत कराया, जिसपर सभी मौजूद सदस्यों ने सहमति जताई। उन्होंने कहा कि वर्तमान ब्लाक प्रमुख अरूण वर्मा समाजवादी पार्टी की सरकार में ब्लाक प्रमुख बने क्योंकि उनके बड़े भाई बरखेडा से विधायक हेमराज वर्मा राज्यमंत्री थे उनका रूतबा व दबाव इतना था कि वो निर्विरोध चुने गये।

रविन्द्र प्रताप ने कहा कि प्रमुख बनने के बाद जो भी निमार्ण कार्य हुये वो उन्होंने अपने चहेते ठेकेदारों से कराये और जमकर कमीशन खाया, यहीं कारण रहा कि उनके बड़े भाई भाजपा के किशनलाल राजपूत से 50 हजार से अधिक मतों से हारे।

बैठक के अंत में सभी 61 सदस्यों ने अविश्वास प्रस्ताव लाने की सहमति जताई और जिलाधिकारी को अपने शपथ पत्र सौंपने की बात कही।