newsdog Facebook

मां की ये आदतें हर बेटी को लगती है बुरी..जरूर जानें

Fashion News Era 2017-09-13 14:18:56

इंटरनेट डेस्क  परिवार में मां और बेटी का रिश्ते अनमोल रिश्ते के बराबर होता है, मां को हर समय अपनी बेटी को टोकने से लेकर उसके साथ किए बर्ताव का अहसास हमेशा ही रहता है, लेकिन उन्हे वो सब करना होता है, लेकिन बच्चे उन्हे उस नजर से ना देख कुछ और ही समझ लेते है। मां को हर पल बेटी की फ्रिक सताती है, वो कहा गई है, किसके साथ में, वापस कब तक घर लोटेगी, कौन-कौन हैं साथ, ये सब बाते मां के मन में उभरती है। क्योकि दुनिय मां और बेटी का रिश्ता ही सबसे प्यार है। वैसे खास तौर पर देखा जाए तो एक मां ही अपनी बेटी की अच्छी दोस्त होती है। और जो इनके बीच छोटी-छोटी नोंक झोंक होती है वो लाजिमि है। अगर किसी दिन मां डांट भी देती है तो क्या। ऐसे में बेटी को समझना चाहिए की मां केवल डांट और फटकार ही नही बल्कि प्यार भी बहुत करती है।

श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म हसीना पारकर का नया गाना ‘तेरे बिना’ हुआ रिलीज़

1. काम-काज: एक मां हमेशा चाहती है कि उसकी बेटी घर कामों में बिल्कुल परफैक्ट रहे। ऐसे में अपनी बेटी को अपने साथ काम में लगने को कहेगी। अक्सर इसी बात को लेकर मां-बेटी के बीच बहस हो जाती है।

2. जल्दी उठना: आपने भी देखा होगा कि मां सुबह ही आपके उठाने लग जाती होगी, जिस वजह से हार कर आपका उठना ही पड़़ता होगा। बस यहीं एक वजह है, जिसके कारण मां-बेटी में सुबह बहस छिड़ जाती है।
संजय दत्त स्टारर फिल्म “भूमि” का नया गाना ‘विल यू मैरी मी’ हुआ रिलीज
3. तुलना करना : अधिकतर मांएं अपने बच्चों की तुलना अपने पड़ोसियों के बच्चों से करने लगती है, जिससे बच्चों को काफी गुस्सा आता है। ऐसा ही कुछ मां-बेटी के बीच होता है।

4. मोबाइल फोन: आजकल मोबाइल, वॉट्सएप और फैसवुक का जमाना है, तो जाहिर हो बच्चे अपने फ्रैंड से लगातर चेटिंग करने में लगे रहते है, जिससे मां को बहुत गुस्सा आता है और वह उन्हें बोलने लगती है।

टीवी की इन बहुओं ने जॉर्डन में फ्लॉन्ट किया अपना हॉट फिगर

5. विवाह: मां चाहती है कि उसकी बेटी की शादी सही समय पर हो जाएं, बस मां की यहीं बात बेटी को गुस्सा दिला देती है और उनके बीच तालमेल बिगड़ जाते है।