newsdog Facebook

सलमान खान ने शुरू किया था पैसे लेकर फंक्शन में नाचने का काम!

Kakkajee 2017-09-13 14:14:00

समाज सेवा के लिए मशहूर सलमान खान अपने काम को लेकर बेहद प्रोफेशनल हैं. वो लोगों की मदद करने में पीछे नहीं रहते लेकिन बिना फीस लिए कोई काम भी नहीं करते. बॉलीवुड का सुल्तान, इधर दो वजहों से सुखियों में हैं. बिग बॉस 11 की वजह से उनकी चर्चा हो रही है. पिछले साल के सीजन के लिए उन्होंने मोटी रकम वसूली थी. चर्चाओं की मानें तो बिग बॉस 10 के लिए उन्होंने फीस के तौर पर करीब 100 करोड़ तक वसूले थे. सलमान दान देने के लिए भी जाने जाते हैं. वो कई चैरिटी प्रोग्राम से जुड़े हुए हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वो अपनी कमाई का सबसे बड़ा हिस्सा चैरिटी पर खर्च कर देते हैं.

 

सलमान टाइगर जिंदा है कि शूटिंग से वापस लौट रहे हैं. कहा जा रहा है कि लोनावाला के फॉर्म हाउस में खुद को हाउस अरेस्ट करेंगे. बिग बॉस 11 की शूटिंग से पहले यहां वो आराम करने के मूड में हैं. इधर रेस सीरिज की फिल्म में उनके निगेटिव किरदार निभाने को लेकर चर्चा है. सलमान खान के करियर में यह पहली बार होगा जब वह खलनायक बने नजर आएंगे. वैसे रेस में सलमान से पहले जॉन अब्राहम, रितिक रोशन और आमिर खान नकारात्मक भूमिका निभा चुके हैं.


सुल्तान के बारे में कई ऐसी बातें हैं जो लोग नहीं जानते. माना जाता है कि उन्होंने बॉलीवुड में कई प्रोफेशनल ट्रेंड शुरू किए हैं. जैसे - सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के पहले स्टार हैं जिन्होंने पैसे लेकर नाचने का काम शुरू किया. वो किसी अवॉर्ड फंक्शन के लिए बिना पैसे परफॉर्म नहीं करते हैं. कुछ साल पहले साजिद खान के साथ एक टीवी टॉक शो में अनिल कपूर ने यह खुलासा किया था.