newsdog Facebook

गुजरातः चुनावों से पहले BJP के मिली खुशखबरी

Khabar NonStop 2017-10-10 13:42:14

अहमदाबाद। अगले 2 माह में गुजरात में विधानसभा चुनाव होने हैं। लेकिन उससे पहले ही भाजपा को यहां से खुशखबरी मिल गई है। बता दें कि गुजरात में हाल ही में हुए निकाय उप-चुनाव में भाजपा को 8 में से 6 सीटों पर जीत मिली है।

विपक्षियों का सूपड़ा साफ

एक तरफ जहां सभी विपक्षी पार्टियों के नेता गुजरात का दौरा कर रहे हैं, और भाजपा सरकार पर निशाना साध रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ गुजरात की जनता में भाजपा का तिलिस्म अभी भी बरकरार है। मौजूदा निकाय उप-चुनाव के नतीजे इसका सबूत हैं। बता दें कि भाजपा ने 8 सीटों पर हुए निकाय उप-चुनाव में से 6 सीटों पर अपना कब्जा जमाया है। वहीं 7 जिलों में हुए नगर निगम चुनावों में भी भाजपा 5 पर विजयी रही है। गौरतलब है कि इससे पहले भाजपा इन निकाय चुनावों की सिर्फ 2 सीटों पर काबिज थी, जो कि अब बढ़कर 6 पर पहुंच गई है।

महाराष्ट्र ग्राम पंचायत चुनाव में BJP की बंपर जीत


महाराष्ट्र में भी चमकी भाजपा

बता दें कि गुजरात के साथ ही महाराष्ट्र में भी ग्राम पंचायत चुनावों में भाजपा को बंपर जीत मिली है। भाजपा ने महाराष्ट्र में ग्राम पंचायत चुनावों में अकेले 50 फीसदी सीटें कब्जा ली हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि विपक्षी पार्टियां भले ही भाजपा सरकार को निशाने पर ले रही हों, लेकिन देश की जनता में अभी भी भाजपा सरकार के प्रति विश्वास बना हुआ है।

गुजरात सरकार ने फेंका चुनावी पासा, पेट्रोल-डीजल के दाम घटाए