newsdog Facebook

माइकल जैक्सन से प्रेरित है एमी का नया रोबोट डांस नंबर

Newsroom Post 2017-10-10 16:38:39

माइकल जैक्सन से प्रेरित है एमी का नया रोबोट डांस नंबर



एमी जैक्सन ने 2.0 की शूटिंग पूरी कर ली है। वह रजनीकांत-अक्षय कुमार के साथ शूट होने वाले डांस नंबर का बेसब्री से इंतजार कर रहीं हैं। एमी 11 अक्टूबर से रजनीकांत के साथ डांस नंबर शूट करना शुरू कर देंगी, जिसके लिए वह चेन्नई में पिछले कई दिनों से प्रैक्टिस कर रहीं थीं। एमी ने कहा, “मैं पहली बार रोबोटिक पॉप कर रही हूं।” रोबोट (2010) में रजनीकांत ने कुछ ऐसा किया था। वह एक प्रतिभाशाली एक्टर हैं, इसलिए मुझे यकीन है कि वह इसे संभाल लेंगे। लेकिन यह मेरे लिए बिलकुल नया है।

बोस्को मार्टिस द्वारा कोरियोग्राफ किए गए, इस गाने को अगले 10 दिनों में चेन्नई में शूट किया जाएगा। गीत का आधा हिस्सा आउटडोर शूट किया जाएगा। साथ ही इसके लिए Sci-fi सेट भी तैयार किया गया है।

खबर है कि “इस गाने को माइकल जैक्सन के डबस्टेप और रोबोट नृत्य की तरह कोरियोग्राफ किया जाएगा। यह गाना तेज गति वाला होगा इसलिए एमी व रजनीकांत दोनों से अधिक फिटनेस की आवश्यकता होती है।”

एमी ने इस फिल्म के लिए काफी वर्कआउट किया है। बोलीं-“मैंने योग के एक नए रूप का अभ्यास करना शुरू कर दिया, जो संतुलन के लिए बहुत अच्छा है। मेरे ट्रेनर ने भी एक नया रुटीन तय किया है जो कि पिलेट्स और किकबॉक्सिंग को जोड़ती है।”