newsdog Facebook

TOP 5: हेल इन द सेल में हुईं इन पांच चीजो ने कर दिया फैन्स को हैरान, टॉप पर है ये खबर

sportzwiki Hindi 2017-10-10 17:44:07

स्मैकडाउन का पे पर व्यू इवेंट हेल इन द सेल हाल ही में खत्म हुआ है, इस इवेंट में कई अच्छे मैच देखने को मिले पर आज हम आपको इसी हेल इन द सेल में हुए उन मौको के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने फैन्स को हैरान कर दिया.

1.बैरन कोर्बिन का चैंपियन बनना 


इस हेल इन द सेल में एजे स्टाइल्स को अपनी यूनाइटेड स्टेट्स चमिओंशिप बैरन कोर्बिन और टाई डीलिंगर्स के खिलाफ बचानी थी. कोर्बिन ने दोनों ही रेस्लरो को हराकर नये यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बन गये, फैन्स को यह जीत थोड़ी हैरानी में डाल गयी क्योंकि इस जीत से पहले कोर्बिन लगातार हार रहे थे. पहले वे नाकामुरा से, फिर जॉन सीना से हारे थे. इसके बाद उन्हें अपनी मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट भी गँवानी पड़ी थी.

2. नताल्या एक विनर के रूप में


वीमेन डिवीज़न मैच में नताल्या को अपनी स्मैकडाउन डीवा चैंपियनशिप शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ बचानी थी. सभी फैन्स इस चीज की उम्मीद कर रहे थे कि शार्लेट फ्लेयर  इस मैच को जीत जायेंगी पर सबको चौकाते हुए नताल्या अपनी टाइटल बेल्ट बचाने में कामयाब रही थी जो फैन्स को हैरान कर गया.

3. टैग टीम डिवीज़न 

इस हेल इन द सेल को फैन्स टैग टीम मैच की वजह से शायद ही कभी भूल पाए क्योंकि इसमें उसोज का मुकाबला न्यू डे से था और वो भी एक स्टील केज मैच के अंदर. इस मैच में कई ऐसे पल आये जब दोनों ही टीमो ने फैन्स को हैरान कर दिया.

4.जिंदर महल का फिर से WWE चैंपियन बनना 

चौकाने वाली कड़ी में जिंदर महल का भी नाम आता है क्योंकि जिंदर महल ने इस बार की हेल इन द सेल में अपनी WWE चैंपियनशिप बेल्ट जैसे तैसे बचा ली वैसे उनकी जीतने की संभावना ना के बराबर थी पर फिर भी वे अपनी टाइटल  बेल्ट बचाने में कामयाब रहे थे.

5.हील के रूप में सेमी जेन 

हेल इन द सेल में हुई जिस चीज ने फैन्स को सबसे ज्यादा चौकाया वो था सेमी जेन का हील रूप देखकर. दरअसल, शेन और केविन ओवन्स के मुकाबले में जैसे ही शेन टेबल पर पड़े केविन ओवन्स के ऊपर केज से कूदे तो सेमी जेन ने केविन को टेबल से हटा लिया जिससे शेन खाली टेबल पर आकर गिर गये थे.