newsdog Facebook

शाहरुख़ खान का पहला प्यार हैं उनकी वाइफ गौरी खान, दोनों ने मिलकर किया ये सब

Azab Gazab 2017-10-10 18:06:51
Home Entertainment शाहरुख़ खान का पहला प्यार हैं उनकी वाइफ गौरी खान, दोनों ने...

शाहरुख़ खान का पहला प्यार हैं उनकी वाइफ गौरी खान, दोनों ने मिलकर किया ये सब


बॉलीवुड के किंग खान की वाइफ 47 साल की हो गयी हैं. शाहरुख़ ने अपनी वाइफ का जन्मदिन अलीबाग में जा कर सेलिब्रेट किया. पेशे से गौरी फिल्म producer हैं. शाहरुख खान का पहला प्यार उनकी वाइफ गौरी खान हैं. गौरी ने शाहरुख़ का बहुत बिज़नेस संभाल रखा है. शाहरुख़ खान गौरी के बर्थडे पर अपनी प्राइवेट बोट से इंडिया गेट पहुचें. उनके साथ उनकी करीबी दोस्त फराह खान भी मौजूद थी.

source: instagram

जैसे ही शाहरुख़ खान इंडिया गेट पर पहुंचे. लोगों ने उनकी तस्वीर उतारना शुरू कर दिया. इस मौके पर शाहरुख़ और गौरी खान के कई बॉलीवुड फ्रेंड भी नज़र आये. जिसमें गौरी खान वाइट कलर और ब्लैक कलर के चश्मे में नज़र आई तो वहीं पर शाहरुख़ खान ब्लू कलर की शर्ट मे नज़र आये.

source: bollywood india source: बॉलीवुड लाइफ

शाहरुख़ खान और गौरी खान की लव स्टोरी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है. एक इंटरव्यू शो में गौरी ने बताया था कि शाहरुख़  से उनकी मुलाकात एक पार्टी में हुई थी जहां पर शाहरुख़ ने गौरी को देखा और प्यार हो गया. उस टाइम पर शाहरुख़ खान महज 18 साल और गौरी 14 साल की थी. 8 साल के अफेयर के बाद शाहरुख़ और गौरी ने एक-दूसरे से शादी कर ली. वैसे गौरी को इंटीरियर डिजाइनर  के लिए भी जाना जाता है.


इतने खतरनाक रसायनों से बनता है पटाखा, जानकर आप पटाखे जलाना बंद कर देंगे

इन गलतियों से हो सकता है आपका Facebook अकाउंट हैक, जानिए कैसे बचें

अरबपति संन्यासी : बालकृष्ण कैसे बने अरबपति ?