newsdog Facebook

तीसरे दिन bigg boss में आया गधा , जानिए किस कंटेस्टंट से हुई दोस्ती ।

Technical gurujii news 2017-10-10 18:16:27

टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस के पहले नॉमिनेशन के बाद तीसरे दिन माहौल में कुछ बदलाव की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। शो के शुरुआत में ही काफी लड़ाई-झगड़े देखने को मिले।
पहला टास्क
तीसरे दिन बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को पहला टास्क दिया। उन्हें एक फार्म पर काम करना था। उन का पहला महमान एक गधा था। उन्हें उस गधे को खाना खिलाना था और नहलाना था। गधे के साथ जो सबसे ज्यादा कम्फर्टेबल नजर आए, वो थे कंटेस्टेंट आकाश। उन्होंने गधे को जैक कहकर बुलाना शुरू कर दिया था। इस टास्क में बनफ्शां ने भी उनकी काफी मदद की। फिर भी घरवाले इस टास्क को पड़ोसियों से हार गए।
दूसरा टास्क
दूसरे टास्क में कंटेस्टेंट्स को एक टैंक से दूसरे टैंक में मछली को ट्रांसफर करना था। जुबैर ने इस चैलेंज को लिया और इसे बहुत अच्छे से पूरा किया और इसमें घरवाले जीतने में कामयाब भी रहे।

नॉमिनेशन प्रक्रिया के बाद घरवालों के बीच झगड़ा और बढ़ गया। शो के तीसरे दिन एक-दूसरे के खिलाफ वोट करने वाले सपना चौधरी से लेकर ज्योति कुमार और विकास गुप्ता से लेकर शिल्पा शिंदे तक सभी कंटेस्टेंट्स आपस में भिड़ते रहे। दिन खत्म होते-होते सपना चौधरी ने शो छोड़ने की धमकी भी दे दी।
इस वजह से हुईं नाराज...
नॉमिनेशन के दौरान ज्योति कुमारी के खिलाफ वोट करने वाली सपना चौधरी ने तीसरे दिन उनसे जमकर लड़ाई की। सपना ने ज्योति पर बदतमीजी से बात करने का आरोप लगाया। रात होते-होते घरवाले एक बार फिर साथ बैठे इस दौरान सपना चौधरी ने कहा कि वह ज्योति की हरकतों को बर्दाशत नहीं करेंगी फिर चाहे उन्हें शो से बाहर ही क्यों न कर दिया जाए।
अब तक शो में शांत नज़र आने वाली बंदगी कालड़ा भी तीसरे दिन जुबैर खान से भिड़ गई। बंदगी ने भी जुबैर पर ठीक से बात नहीं करने का ओवर एक्टिंग करने का आरोप लगाया। बंदगी और जुबैर का झगड़ा तो इतना बढ़ गया था कि उसे रोकने के लिए बाकी घरवालों को बीच में आना पड़ा।
2016 में खुदकुशी की कोशिश करने वाली गायक सपना चौधरी ने कलर्स टीवी के लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो बिग-बॉस के होस्ट सलमान खान से बात करते हुए बताया है कि क्यों उन्होंने अपनी जान देने की कोशिश की थी। बिग बॉस के घर में एंट्री से पहले सलमान खान ने सपना चौधरी से बातचीत की। सलमान खान ने उनसे पूछा कि आप एक बार ज्यादा ही परेशान हो गई थी जिंदगी से? इस पर सपना ने जवाब दिया कि हां, ऐसा हुआ था और इसके बाद थोड़ा जहर खा लिया था। सपना ने कहा कि उस वक्त मैं लोगों की सुनती थी और मैं परेशान हो जाती थी लेकिन अब मैं इस पर ध्यान नहीं देती कि लोग क्या कह रहे हैं।

Image Copyright: बिग बॉस 11