newsdog Facebook

आएफवाइएस फुटबाल टूर्नामेंट में एसएसडीपीएस की जीत में चमके आर्यन, उत्कर्ष

Aaj Ki Khabar 2017-10-10 20:00:29

चंडीगढ़, 10 अक्टूबर (आईएएनएस)| आर्यन और उत्कर्ष के दो-दो गोलों की मदद से सेंट सोल्जर्स डिवाइन पब्लिक स्कूल (एसएसडीपीएस) ने मंगलवार को खेले गए रिलायंस फाउंडेशन यूथ स्पोर्ट्स फुटबाल टूर्नामेंट मुकाबले में चंडीगढ़ बेप्टिस्ट स्कूल को 4-1 से हरा दिया। एक अन्य मैच में डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल ने सेंट सोल्जर इंटरनेशनल स्कूल को 1-0 से हराया।

एसएसडीपीएस की आत्मविश्वास से लवरेज नजर आ रही थी और इसी का नतीजा था कि उसने तीसरे ही मिनट में अपना खाता खोल दिया। यह गोल उत्कर्ष ने किया। पहला गोल होने के बाद एसएसडीपीएस टीम उत्साह से भर गई और इसी का नतीजा था कि आर्यन ने 10 मिनट बाद टीम को 2-0 से आगे कर दिया।

ब्रेक पर एसएसडीपीएस 2-0 से आगे था। आर्यन और उत्कर्ष ने दूसरे हाफ में भी अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा। आर्यन ने 35वें मिनट में अपना दूसरा गोल किया जबकि उत्कर्ष ने अंतिम मिनटों में अपना दूसरा और टीम का चौथा गोल किया।

चंडीगढ़ बेप्टिस्ट स्कूल के लिए एकमात्र गोल वरुण ने किया।


एक अन्य मैच में आनंद द्वारा किए गए एकमात्र गोल की मदद से डीएवी पुलिस स्कूल ने सेंट सोल्जर इंटरनेशनल स्कूल को 1-0 से हराया। सेंट सोल्जर स्कूल ने अंतिम समय तक दबाव झेलते हुए अपने खिलाफ गोल नहीं होने दिया लेकिन उसका दुर्भाग्य था कि आनंद गोल करने मे सफल रहे।

एक अन्य मैच में चिताकर इंटरनेशनल स्कूल ने पीएमएलएसडी पब्लिक स्कूल के खिलाफ 3-0 से जीत दर्ज की। रोहित ने 27वें और 38वें मिनट में दो गोल किए जबकि सुजल ने 25वें मिनट में गोल दागा।