newsdog Facebook

अजीबोगरीब मामला: चप्पल चोरी होने पर युवक ने पुलिस में करवाई FIR दर्ज

Rochak News 2017-10-11 09:10:35


डेस्क। कई बार किसी मेले में, मंदिर के बाहर या शादी-ब्याह में लोगों की चप्पलें चोरी हो जाती है। ऐसे में लोग कुछ देर तो अपनी चप्पलें ढूंढ़ते है। मिल जाये तो ठीक है नहीं तो थक-हार कर दूसरी चप्पलें खरीद लेते है। लेकिन पुणे में हाल ही में एक अजीबोगरीब मामला सामना आया है। यहाँ एक युवक ने चप्पलें चोरी होने पर पुलिस में FIR करवा दी। हैरानी वाली बात तो यह है कि ऐसे में पुलिस युवक की FIR पर चप्पलें ढूंढ भी रही है।

 


दरअसल पुणे के खेड़ तहसील के रक्षवादी क्षेत्र में रहने वाले विशाल कालेकर की नई सैंडल उनके घर के बाहर से चोरी हो गई। इस चोरी से विशाल इतना दुखी हुए कि उन्होंने सैंडल चोरी होने की रिपोर्ट पुलिस में करवा दी। खेड़ पुलिस ने भी इस बाबत अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।विशाल पलाश रेसीडेंसी अपार्टमेंट के तीसरे फ्लोर पर रहते हैं।  

यह भी पढ़े: नाख़ून मजबूत बनाने के लिए करे ये आसान उपाय


खेड़ पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर प्रदीप जाधव ने कहा, ‘हमने इस बाबत एफआईआर दर्ज कर ली है और जांच चल रही हैं। वैसे ऐसा पहली बार हुआ है कि कोई इस तरह की शिकायत लेकर पुलिस के पास आया है।’शिकायतकर्ता के मुताबिक, ये चोरी 3 अक्टूबर को रात 3 से सुबह 8 बजे के बीच हुई। इस सैंडल की करीब 425 रुपए है। इतनी कम कीमत की चप्पलों के लिए पुलिस में FIR करवाने के ऐसे मामले बहुत कम देखने को मिलते है। 



जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188