newsdog Facebook

बेटी ने कहा-पैसे कमाने के लिए मर्दों के साथ सोती हूं

Uttam Hindu 2017-10-11 11:41:21

सर्बिया (उत्तम हिन्दू न्यूज) : सर्बिया की रियलिटी टीवी स्टार सेनाडा न्यूरिक ने कहा कि वह पैसे कमाने के लिए हैंडसम मर्दों के साथ संबंध बनाती हैं। उनके इस खुलासे के बाद से फैंस के साथ परिवार वाले भी हैरान हैं। सेनाडा अपने आने वाले शो को-ऑडिनेशन के लिए एक टीवी शो पर इंटरव्यू दे रही थी। इस दौरान उन्होंने इस बात को स्वीकारा कि उन्हें खाली समय में जब भी पैसे कमाने होते हैं तो वह गैर-मर्दों के साथ संबंध बनाती हैं। इसके बदले उन्हें अच्छी खासी रकम मिल जाती है। 

टीवी स्टार सेनाडा न्यूरिक के इस सनसनीखेज खुलासे का असर सबसे ज्यादा उनकी मां पर हुआ है। उनकी मां बेटी के इस काम से शर्मिंदा है और उन्होंने इसी शर्मिंदगी के कारण दो बार सुसाइड की कोशिश की। सेनाडा की मां अब उनकी शक्ल तक देखना पसंद नहीं करती हैं। सेनाडा की मां के मुताबिक वह दो बार सुसाइड करने की कोशिश कर चुकी है, लेकिन अंतिम समय पर कोई ना कोई उन्हें बचा लेता है।

उनकी मां की माने तो बेटी के इस रूप को जानने के बाद उनके लिए जीना बेहद मुश्किल हो गया है। वह परिवार वाले या आस-पास के लोगों के साथ नजरें मिलाकर बात नहीं कर पा रही हैं। वहीं सेनाडा को इस बात का कोई पछतावा नहीं है। 26 साल की सेनाडा को केवल खूबसूरत मर्दों के साथ ही संबंध बनाना पसंद है।

सेनाडा के मुताबिक कई हाई प्रोफाइल पॉलिटिशियन उनके ब्वॉयफ्रेंड हैं। उसकी जिंदगी का बस एक ही मकसद है जल्द से जल्द पैसा कमाना और अमीर बनना। इसके लिए वह कुछ भी करने को तैयार है। उसने कहा कि बाकी कामों की तरह प्रॉस्टिट्यूशन भी एक जॉब है। सर्बिया में प्रॉस्टिट्यूशन लीगल है। लेकिन उनकी मां की बातों से लग रहा है कि वो नहीं चाहती थी कि उनकी बेटी कभी ये सब करें।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।