newsdog Facebook

नाबालिग ने किशोरी से किया दुष्कर्म

LeaksIn 2017-10-11 14:30:59

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जनपद में एक किशोरी से दुष्कर्म की बात सामने आई है। रेप करने का आरोप एक नाबालिग लड़के पर लगा है। वहीं पीड़िता ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। नाबालिग का आरोप है कि जब वह रिपोर्ट लिखवाने थाने गई, तो पुलिस ने आरोपी का पक्ष लिया और उसे और उसके परिजनों को थाने से गाली देकर भगा दिया गया।

वहीं राजनीतिक दवाब पड़ने पर पुलिस ने छेड़खानी का मामला दर्ज किया है, जबकि पीड़िता इसे रेप की वारदात बता रही है। अब न्याय के लिए पीड़ित परिवार ने कोर्ट से गुहार लगाई है।

पीड़िता की मां का आरोप है कि ककरुआ गांव का रहने वाला नाबालिग आरोपी पहले भी छेड़खानी करता था, लेकिन लड़की इसको नजरअंदाज कर रही थी। घटना वाले दिन स्कूल से आते समय उसने पीड़िता से गलत काम किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने कहा कि वह चुप नहीं बैठेंगी। आरोपी को सजा दिलाने के लिए वह संघर्ष करेंगी। उन्होंने कहा कि आरोपियों की ओर से उनके परिवार को धमकियां मिल रही है, लेकिन वह इससे डरने वाली नहीं है। अगर अभी आरोपियों को सजा नहीं दिलाई गई, तो उनका मनाबल बढ़ता जाएगा।

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि शिकायत के बाद सिटी सीओ हिमांशु गौरव और शहर कोतवाल ने वारदात स्थल का मुआयना किया था। इस दौरान पीड़िता और उसके परिजन के अलावा गांव के लोग भी मौजूद थे। पुलिस ने कहा कि मामले की गंभीरता को देखते हुए उसने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में मामला छेड़खानी का लगता है। फिलहाल पुलिसिया जांच जारी है। इस मामले में दोषी को जरूर दंडित किया जाएगा।

अपर पुलिस अधीक्षक अवधेश कुमार विजेता के अनुसार, मामले में जांच के आधार पर जितना दोष स्पष्ट है। उसी के अनुसार फिलहाल आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की गई है।

 

 

[घर बैठे रोज़गार पाने के लिए Like करें हमारा Facebook Page और मेसेज करें JOB]