newsdog Facebook

TOP 5: इन रेस्लरो को बनाया जा सकता है शील्ड का चौथा मेम्बर, टॉप पर हैं इस रेस्लर का नाम

sportzwiki Hindi 2017-10-11 17:23:25

TLC के मेन इवेंट मैच में शील्ड का मुकाबला मिज़, शेमस, सिजारो और ब्रोन स्ट्रोमैन से 4-3 हैंडीकैप मैच के रूप में होगा. आज हम आपको उन रेस्लरो के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें शील्ड को चौथा मेम्बर देकर इस मैच में लड़ाया जा सकता है.

5. बैरन कोर्बिन 


बैरन कोर्बिन इस समय यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन हैं, जिस तरह शील्ड ने शुरुआत निगेटिव करैक्टर में की थी उसी तरह बैरन कोर्बिन भी हील रेस्लर के तौर पर नजर आये थे. उनको शेकअप करके रॉ में लाया जा सकता है और उन्हें शील्ड के चौथे साथी के रूप में भी उतारा जा सकता है पर इसकी संभावना बहुत कम हैं.

4. अलिस्टर ब्लैक 


अलिस्टर NXT के कुछ सबसे बड़े सुपरस्टारों में से एक हैं, हाल ही खबर आई थी कि अलिस्टर को मेन रोस्टर में लाया जा सकता है. शील्ड के चौथे मेम्बर के तौर पर वे बिलकुल परफेक्ट रहेंगे. उन्होंने अपने NXT करियर में कई बड़े बड़े रेस्लरो को धूल चटाई है और काफी ताकतवर भी माने जाते हैं इसलिए वे शील्ड के चौथे मेम्बर बनने लायक एक दम सही रेस्लर हैं.

3. सीएम पंक 

पंक को लेकर खबरे आ रही थी कि WWE उन्हें फिर से अपनी कंपनी में लाना चाहती है. सोचिये अगर शील्ड के चौथे रेस्लर के रूप में पंक की वापसी कराई जाए तो फैन्स के बीच कैसा माहौल बनेगा पर इसकी भी संभावना ना के बराबर है.

2. सामोआ जो

इस समय चोट के कारण WWE से बाहर चल रहे सामोआ जो की वापसी शील्ड के चौथे मेम्बर के रूप में कराई जा सकती है. सामोआ जो ने कई बार हील रेस्लर की भूमिका निभाई है, और कई ताकतवर रेस्लरो को हार का स्वाद चखाया है.

1.फिन बेलर 

इस लिस्ट में टॉप पर नाम आता है फिन बेलर का, फिन शील्ड के चौथे मेम्बर के लिए एक दम फिट बैठते हैं. इस समय फिन बेलर ब्रे वायट के साथ स्टोरीलाइन बनाते हुए दिख रहे हैं और उनके आगे की स्टोरीलाइन में सवाल खड़े हो रहे हैं. अगर उन्हें शील्ड के चौथे मेम्बर के तौर पर उतारा जाएगा तो जाहिर है उनके करियर को इससे फायदा होगा.