newsdog Facebook

आ गया है ऐसा ऐप, जिसमें बिना आइडेंटिटी रिवील किए कर सकते हैं किसी से भी चैट

Jio Raja 2017-10-12 10:35:33

मॉडर्न लाइफस्टाइल में यंगस्टर्स के लिए बिना गैजेट के रहना मुश्किल हो गया है. सुबह हो य शाम, दिन हो या रात, एक नज़र फ़ोन पर आए मेसेज्स पर तो पड़ती ही है. स्मार्टफोंस और ट्रूकॉलर जैसे फीचर्स से पहले हम नार्मल फ़ोन ही यूज़ करते थे. फ्रेंड्स को सताने के लिए मस्ती-मस्ती में आवाज़ बदल कर बात करते थे. लेकिन व्हाट्सऐप के आने से ये सब अब बीते ज़माने की बात हो गयी है. व्हाट्सऐप ने कई लोगों को एक-दूसरे से जोड़ कर रखा है. ये न सिर्फ चैट करने के लिए है, बल्कि आप इसमें इनफार्मेशन्ल बातें भी कर सकते हैं. हालाँकि, अब इस ऐप में वीडियो और वॉइस कॉलिंग जैसी सुविधाएं हैं, लेकिन फिर भी वो मस्ती, जो कभी हम आवाज़ बदल कर दोस्तों को परेशान किया करते थे, वो व्हाट्सऐप से नहीं हो पाता. इसलिए आज हम आपको एक ऐसे दिलचस्प ऐप की जानकारी देंगे, जिसके ज़रिये आप अननोन आइडेंटिटी बनकर अपने दोस्तों पर प्रैंक खेल सकते हैं. इसका नाम है प्रीमो ऐप.



हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!

सबसे पहले तो गूगल प्ले स्टोर से आप प्रीमो ऐप डाउनलोड करें. फर्स्ट स्टेप पूरा करने के बाद आपको अपना मोबाइल नंबर डालना होगा, जिस पर प्रीमो आपको 6 डिजिट का वेरिफिकेशन कोड देगा.


इसके बाद आपको कुछ डिटेल्स भरनी होगी जिसमें आपका नाम, यूजरनेम और पासवर्ड माँगा जाएगा.


यहाँ अमिताभ बच्चन से आशीर्वाद लेने आते हैं लोग, जानें और भी ऐसे मंदिरों के बारे में

इसके बाद साइन इन करिए और अपनी ईमेल आईडी वेरीफाई करिए.

वेरिफिकेशन प्रोसेस खत्म करने के बाद प्रीमो यूएस फ़ोन नंबर ऑप्शन पर साइन इन करना होगा. इससे होगा ये कि आपको यूएस नंबर प्रोवाइड किया जाएगा.

इस नंबर से आप व्हाट्सऐप अकाउंट बनाएं और फिर किसी से भी अपनी आइडेंटिटी रिवील किये बिना ही चैट कर सकते हैं.

वेरिफिकेशन के लिए आपको ‘कॉल मी’ ऑप्शन पर क्लिक करना होगा. इससे आपको एक कॉल आएगी जिसमें आपको एक कोड दिया जाएगा.

इस कोड को आपको अकाउंट वेरीफाई करने के लिए फिल करना होगा.

इस पूए प्रोसेस को कम्पलीट करने के बाद आप किसी को भी टेक्स्ट कर सकते हैं.

ये भी देखें