newsdog Facebook

'फिल्म 2.0' का एमी जैकसन का हुआ First look रिलीज, देखने तस्वीरें

Punjab Kesari National 2017-10-12 16:22:23

बॉलीवुड के इतिहास की सबसे बड़ी फिल्म का दर्जा पा सकती है सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘2.0’। यह फिल्म 2018 में रिलीज होगी और यह फिल्म 400 करोड़ के बजट से बनाई गई है। इस फिल्म का पहला फर्स्ट  लुक रिलीज हो गया है। इस फर्स्ट  लुक में एमी जैक्सन नजर आ रही हैं।

इस फिल्म में एमी जैक्सन मुख्य किरदार में है। और एमी का लुक इस फिल्म में एक रोबोट केअवतार में नजर आ रही हैं। एमी जैक्सन ने ट्विटर पर फिल्म के पहले पोस्टर को रिलीज करते हुए लिख रही हैं, ‘मैंने जब सेे इस फिल्म के लिए शूटिंग शुरू की है उसी दिन से मैं इस लुक को शेयर करने के लिए बेताब थी।

I’ve been dying to share this with you from the moment we started shooting! My look in @shankarshanmugh #2point0 pic.twitter.com/3BmeIlxViD

— Amy Jackson (@iamAmyJackson) 11 October 2017

रंजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ के मेकिंग वीडियो देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

आपको बता दें कि जो पोस्टर रिलीज हुआ है उसमें यह टैगलाइन भी दी गर्ई है कि ‘ये दुनिया सिर्फइंसानों के लिए नहीं है’। पोस्टर पर जो यह टैगलाइन दी गई है उससे यह साफ पता चला रहा है कि फिल्म में पृथ्वी पर रहने वाले लोग और रोबोट्स की दुनिया के महारथी आपस में लड़ते हुए नजर आएंगे। जब इस फिल्म के पोस्टर को शेयर करना था उससे पहले एमी जैक्सन ने यह बताया था कि उन्होंने फिल्म के गाने की शूटिंग शुरू कर दी है।

फिल्म में इस गाने की शूटिंग को 12 दिन के शड्यूल में खत्म किया जाएगा। फिल्म के गाने को 12 दिन में शूट करने का शड्यूल किया गया है तो इस बात से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म कितनी ही जबरदस्त होगी। बता दें कि इस फिल्म के एक फाइट सीक्वेंस के लिए 20 करोड़ रुपए खर्च कर दिए गए हैं। बता दें कि यह फाइटिंग सीन रजनीकांत और अक्षय कुमार के बीच में फिल्माया गया है।

रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ भारत की पहली मेक इन इंडिया बन सकती है

फिल्म 2.0 400 करोड़ रुपए के बजट से बनी है और यह फिल्म अब तक की सबसे महंगी एशियाई फिल्म है। इस फिल्म में रजनीकांत, अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

पूरी दुनिया में यह फिल्म को 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म का संगीत ए.आर.रहमान ने दिया है। फिल्म के फिल्ममेकर ने बहुत ज्यादा कड़ी मेहनत की है। फिल्म के प्रमोशन के लिए 100 फुट ऊंचा हॉट एयर बैलून तैयार किया गया है।

बता दें कि इस बैलून पर रजनीकांत और अक्षय कुमार की फोटो बनी हुर्ई हैं। ऐसा बताया गया है कि यह बैलून फिल्म के प्रमोशन के लिए पूरे दुनिया में घूमेगा। बता दें कि इससे पहले यह बैलून लॉस एंजेल्स में देखा गया था। यह फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘रोबोट’ का सीक्वल है।

इस फिल्म की शूटिंग डायरेक्टर शंकर ने दो साल पहले शुरू की थी। पहले ये फिल्म इस साल दीवाली पर रिलीज होने वाली थी, अब अगले साल यानी 2018 में रिलीज होगी। फिलहाल फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है।