newsdog Facebook

नीतीश के कहने पर RJD कार्यकर्ताओं पर बरसाई गयी लाठियां : तेजस्वी यादव

Eenadu India 2017-10-12 18:42:00

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)


पटना। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा। तेजस्वी यादव ने कहा कि सृजन महाघोटाले के विरोध में युवा आरजेडी द्वारा आयोजित राजभवन मार्च में सीएम नीतीश के कहने पर लाठियां बरसाई गयी।


तेजस्वी यादव ने कहा आरजेडी कार्यकर्ता शांतिपूर्ण तरीके से आरजेडी कार्यकर्ता शांतिपूर्वक तरीके से सृजन महाघोटाले के विरुद्ध राजभवन मार्च कर रहे थे। नीतीश जी की इस महाघोटाले में गहरी और संदिग्ध संलिप्तता है इसलिए चेहरा बचाने के लिए प्रशासन के मार्फ़त राजनीतिक कार्यकर्ताओं को सरकारी गुंडागर्दी से डरा रहे हैं। नीतीश कुमार तानाशाह हो गए हैं।

सृजन महाघोटाले में संलिप्तता है तभी तो भड़क रहे है। अगर भागीदारी नहीं है तो लोकतांत्रिक और शांतिपूर्ण विरोध मार्च से आप डरते क्यों है? आपकी पुलिस से हम डरने वाले नहीं है। जिस पुलिस से अपराध रुकवाना चाहिए उससे आप लोकतांत्रिक प्रक्रिया रुकवा रहे है। ये कहना है तेजस्वी यादव का।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि लोहिया जी की पुण्यतिथि पर नीतीश जी ने आरजेडी के समाजवादी कार्यकर्ताओं को अपनी पुलिस से बर्बरतापूर्वक पिटवाकर लहुलूहान करवाया। नीतीश कुमार समाजवाद के नाम पर कलंक है। पूरा देश जानता है कि नीतीश जी सृजन घोटाले में अपने आप को बचाने के लिए बीजेपी में भाग गए। लेकिन जान लीजिए बिहार की जनता आपको छोड़ने वाली नहीं है।आपको घोटाले का हिसाब और जवाब देना होगा।

पढ़ें:


तेजस्वी ने कहा कि युवाओं पर लाठीचार्ज करके सर फोड़ देना ही नीतीश जी की भाजपाई उपलब्धि हैं। युवाओं का खून बहाकर कितने दिन आप कुर्सी से चिपके रहेंगे? ऐसा लग रहा है भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ रहे युवाओं का खून पीकर जिंदा है नीतीश सरकार। धिक्कार हैं सृजन के दुर्जन कुर्सी पर सवार हैं। राज्यपाल की अनुपस्थिति में राजभवन के किसी भी पदाधिकारी ने आरजेडी के प्रतिनिधि मंडल से मिलना मुनासिब नहीं समझा। जबकि पहले से ही 3 बजे प्रतिनिधि मंडल से मिलने का समय निर्धारित था। नीतीश जी के इशारों पर बिहार में सभी लोकतांत्रिक और संवैधानिक मूल्यों की धज्जियां उड़ाई जा रही है।