newsdog Facebook

उपमा और पोहे के चक्कर में शबाना को ट्वीटर पर यूज़र्स ने ट्रोल कर की फजीहत

Hind News 24x7 2017-10-12 20:20:41

हिन्द न्यूज़ डेस्क| आज का समय इतना तेज हो चुका है जिसके बाद जिसे देखो उसकी नज़रे सेलिब्रेटी के हर कदम पर रहती है. अभी हाल ही में ट्वीटर यूजर्स ने अभिनेत्री शबाना आजमी की तरफ से किये हुए एक पोस्ट की फजीहत ही उड़ा दी. आपको बता दें आज कल ट्रोल का ट्रेंड इस कदर बढ़ चुका है की बड़े सेलेब्रिटी को अपना हर कदम सोच समझ कर उठाना पड़ता है. की कब कोई इसका शिकार बन जाए पता नहीं चलता. तो क़खिर मामला है क्या आपको बताते हैं.

फिल्म ‘केदारनाथ’ से सारा अली खान का फर्स्ट लुक रिलीज, देखें फोटोज

बॉलीवुड के बड़े छोटे स्टार्स जो अकसर ही ट्रोल का शिकार रोज ही होते हैं. और आप लोग भी ये मामले पढ़ते ही रहते होंगे. तो इस बार  इसका शिकार बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शबाना आजमी हुई हैं और जिस वजह से वो ट्रोल हुई हैं उसके बाद शायद ही आप अपनी हंसी को रोक पाएं.

 

Upma cooked by Ketki for breakfast in Florence!Thats what u expect was the demand of the gujju ladies im with.No sirree it was mine Love it? pic.twitter.com/ISicmbt4Ue

— Azmi Shabana (@AzmiShabana) October 9, 2017

9 महीने …8 फिल्मे और 100 करोड़ क्लब, पढ़ें पूरी खबर

 

Mam it’s good to have eggs in breakfast pic.twitter.com/8BTthRsW9k

— FAKE (@deepakkumar21) October 9, 2017

 

Since you are in Italy, you must try the Pizza there pic.twitter.com/EzfpXFgImS

— Capt Obvious (@DesolateCranium) October 9, 2017

दरअसल शबाना ने घर में बने पोहे की एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर को शेयर करते हुए शबाना ने इसका नाम उपमा लिख दिया. बस फिर क्या था…जैसे ही शबाना आजमी की ये गलती ट्विटर यूजर्स की नजर में आई. सब एक से बढ़कर एक अंदाज में उनका मजाक बनाने लगे.