newsdog Facebook

17 दिन बाद कब्र से निकला मुर्दा! पत्नी ने दिया था जहर

Janman TV 2017-10-12 19:00:03

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में मौत के 17 दिन बाद एक युवक के शव को कब्र से निकालकर उसका पोस्टमार्टम किया गया. युवक के घरवालों ने उसकी पत्नी पर प्रेमी के साथ मिलकर जहर देकर बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया है. जानकारी के मुताबिक, मृतक के परिजनों ने बेटे की हत्या किए जाने शक जताते हुए जिलाधिकारी से उसका शव कब्र से निकालकर जांच करने का मांग की थी. परिजनों की मांग पर जिलाधिकारी ने शव को कब्र से बाहर निकालने और पोस्टमार्टम करने का निर्देश दिए हैं.

अचानक हुई मौत

घटना थाना बरला के भवीगढ़ गांव की है. बताया जा रहा है कि मृतक जायद खान का चार साल पहले रुमिया से निकाह हुआ था. दोनों से दो बच्चे भी हैं. जायद खान तालानगरी की फैक्ट्री में काम करता था. घटना 24 सितम्बर की बताई जा रही है. रोज की तरह जायद उस दिन भी काम खत्म करने के बाद घर पहुंचा, उस समय जायद पूरी तरह स्वस्थ था. उसे कोई बीमारी भी नहीं थी. लेकिन देर रात न जाने जायद को क्या हुआ कि अचानक संदिग्ध हालत में उसकी मौत हो गई.

पत्नी का चल रहा था प्रेम-प्रसंग

घटना वाले दिन पत्नी रुमिया ने बच्चों को पड़ोस के घर टीवी देखने के लिए भेज दिया था. वहीं बताया जा रहा है कि रुमिया का इमरान नाम के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है. इमरान ने ही रुमिया को कोई टैबलेट दी थी, जिसे जायद को धोखे से खिलाकर उसकी हत्या कर दी गई. अगले दिन जायद को पास के ही कब्रिस्तान में दफना दिया गया. लेकिन जब बच्चों ने परिवार के सदस्यो को घटना वाली रात का वाकया बताया तो रुमिया पर संदेह गहरा हो गया.

17 दिन बाद शव का किया पोस्टमार्टम

मृतक के परिजनों ने शक के आधार पर थाना बरला में शिकायत की और जिलाधिकारी से गुहार लगाई की उनके बेटे के साथ न्याय किया जाए. जिलाधिकारी ने जायद खान के शव को कब्र से निकलवाकर उसका पोस्टमार्टम करने के निर्देश दिए हैं. बुधवार को मौत के 17 दिन बाद शव को कब्र से निकाल कर पोस्टमार्टम कराया गया है. बिसरा रिपोर्ट जांच के लिए रखा गया है.