newsdog Facebook

बिहार : सेना भर्ती के दौरान मची भगदड़ में 1 की मौत, 5 घायल

sabguru.com 2018-01-10 12:12:39

Bihar: 1 killed, 5 wounded in stampede during Army recruitment

सासाराम| बिहार के रोहतास जिले में डेहरी क्षेत्र में स्थित बीएमपी मैदान में बुधवार की सुबह सेना भर्ती के दौरान मची भगदड़ में एक अभ्यर्थी की मौत हो गई जबकि अन्य पांच अभ्यर्थी घायल हो गए। पुलिस के अनुसार, बीएमपी मैदान में पिछले पांच दिनों से चल रही सेना भर्ती के दौरान बुधवार की अहले सुबह करीब 3 बजे दौड़ के लिए अभ्यर्थियों को खड़ा किया जा रहा था, इसी दौरान भगदड़ मच गई। इस भगदड़ में एक अभ्यर्थी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का डेहरी में प्राथमिक उपचार के बाद सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया गया है। मृतक की पहचान नहीं हो गई है। बुधवार को गया जिले के अभ्यर्थियों की शारीरिक जांच (शारीरिक टेस्ट) की जा रही थी।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, अभ्यर्थी मंगलवार रात से ही यहां आकर रुके हुए थे। रात दो बजे के करीब भारी कोहरे और कड़कड़ाती ठंड में भी सभी युवक दौड़ के लिए पंक्ति में लगने के लिए प्रयास करने लगे। अभ्यर्थियों द्वारा किसी बात पर हंगामा किए जाने के बाद पुलिस ने कथित तौर पर लाठीचार्ज कर दिया। इससे वहां भगदड़ मच गई।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो