newsdog Facebook

इतना बदल गया है 'बिग बॉस 11' की ज्योति कुमारी का अंदाज, पहचान नहीं पाएंगे आप

Entertain You 2018-01-10 14:46:50

बिग बॉस के इस सीजन में नजर आ चुकी बिहार की ज्योति कुमारी का अंदाज़ अब काफी बदल गया है। शो में वो भले ही एक साधारण बिहार की लड़की के रूप में दिखाई दी हों। लेकिन हाल ही में उनके फेसबुक अकाउंट से जो तस्वीरें निकल कर सामने आई हैं, वो काफी चौकाने वाली हैं। ज्योति ने अपना लुक काफी बदला लिया है और वो पहले से काफी खूबसूरत दिख रही हैं। एक नजर में तो आप भी धोखा खा जाएंगे। अगर आपको विश्वास न हो तो आप खुद ही देख लीजिए।

ज्योति कुमारी बिहार के मसौढ़ी के एक साधारण परिवार से ताल्लुक रखती हैं। वो काफी चुलबुली नजर आती हैं। शो में तो वो हर समय कुछ न कुछ करती दिखाई दी हैं।

बिग बॉस के घर में तो उनका लुक साधारण था लेकिन अब काफी ग्लैमरस हो चुका है। तस्वीरों में उनका चेहरा बहुत ही चमकदार दिख रहा है।

बिग बॉस में ज्योति ज्यादा दिन तक नहीं रही सकीं।उन्हें चौथे हफ्ते में ही घर से बाहर होना पड़ा। हालांकि वो जितने दिन भी रहीं बेहतरीन गेम खेलती रहीं।

ज्योति की शो के कई कंटेस्टंट से लड़ाई हुई। लेकिन विकास गुप्ता के साथ उनकी बॉन्डिंग काफी शानदार रही। विकास गुप्ता तो उन्हें अपनी बहन ही मान बैठे थे। जब ज्योति बिग बॉस के घर से बेघर हुईं थी तो सबसे ज्यादा विकास ही रोते नजर आए थे।

ज्योति ने बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद कहा था कि उनका सपना बॉलीवुड की फिल्मों में काम करना है। उनके नए शानदार अंदाज को देखकर लगता है कि उनका यह सपना बहुत जल्द पूरा होने वाला है। उम्मीद करते हैं कि बहुत जल्द उन्हें किसी फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने का मौका मिले।