newsdog Facebook

बिग बॉस 11: फिनाले की रेस में एक कदम से चूका यह कंटेस्टेंट, घर से बेघर हुआ

Hind News 24x7 2018-01-10 14:37:38

हिन्द न्यूज़ डेस्क| छोटे पर्दे का सबसे विवादित शो बिग बॉस के इस सीजन में शुरुआत से ही कई हंगामें देखने को मिले. शो में कई नए चेहरे नजर आए, जिन्हें आज पूरा देश जानता है लेकिन फिनाले वीक में सिर्फ 5 कंटेस्टेंट ही पहुंच पाए. इन पांच सदस्यों में शिल्पा, हिना, विकास, पुनीष और आकाश का नाम शामिल है लेकिन इस हफ्ते घर में मिड वीक एलिमिनेशन होने वाला है और घर के और कोई नहीं बल्कि आकाश ददलानी बेघर होने वाले हैं. दरअसल, इस हफ्ते बिग बॉस ने सोमवार को ही सभी घरवालों को नॉमिनेट किया था.

आकाश होंगे बेघर
इसके अलावा वोटिंग लाइन्स भी मंगलवार रात 10:30 बजे बंद कर दी गई थीं और इसके साथ ही पता चल गया कि कौस सा सदस्य फिनाले से पहले बेघर होेने वाला है. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित खबर के मुताबिक आकाश को सबसे कम वोट मिले हैं और उन्हें फिनाले से 4 दिन पहले ही घर से बेघर कर दिया गया है. वैसे अगर पूरे सीजन में आकाश के सफर की बात करें तो उन्हें उनकी रैप के लिए दर्शकों ने काफी पसंद किया लेकिन घरवालों के साथ कभी-कभी उनका बर्ताव काफी खराब रहा है.

हालांकि, घर में जब गौहर खान की एंट्री हुई थी तो उन्होंने आकाश को एक शील्ड दी थी जिसकी मदद से वह काफी वक्त तक सेफ रहे थे और अपनी शील्ड का इस्तेमाल करने के बाद उन्हें खुद के एलिमिनेशन को लेकर डर लगने लगा. इसके अलावा शो में उनसे जुड़ी एक खास बात यह भी रही कि घर में वह 7 बार जेल भेजे गए. वहीं अगर शो के ग्रैंड फिनाले की बात करें तो इस हफ्ते सलमान खान के साथ अक्षय कुमार नजर आएंगे और दोनों मिल कर इस सीजन के विजेता की घोषणा करेंगे. यहां अक्षय अपनी फिल्म पैडमैन के प्रमोशन के लिए आएंगे.