newsdog Facebook

आलिया को पता चल गई प्रज्ञा की सच्‍चाई

Hindustan khabar 2018-01-11 16:36:45

नई दिल्‍ली: प्रज्ञा इस बात से परेशान है कि वह उसे अभी से अपनी पहचान छुपानी पड़ रही है। वहीं दूसरी तरफ तनु अस्‍पताल से आलिया को फोन कर बताती हैं कि प्रज्ञा जिंदा है व मुन्नी पिछले 20 दिनों से अस्पताल के बिस्‍तर पर है। आलिया को तनु की बात पर भरोसा नहीं होता तो तनु उसे वीडियो कॉल कर अपनी बात पर विश्‍वास दिलाती है। आलिया यह देखकर चौंक जाती है व तनु को खुद के वहां पहुंचने तक अस्‍पताल में ही रुकने को कहती है। तनु उसे बताती है कि वह सिटी हॉस्‍पिटल में है।

वहीं दादी जाकर उसे जन्‍मदिन का गिफ्ट देती हैं। अभी भी वहां आ जाता है व पूरब उसे पूछते है कि क्‍या वह कुछ खोज पाया। दादी पूछती है कि वह किस बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन अभी दादी को कमरे के बाहर भेज देता है।

आलिया अस्‍पताल पहुंचती है व वहां उसे कमरा खाली मिलता है। उसे लगता है कि जो अस्‍पताल में थी वह मुन्नी है व कोई प्रोब्‍लम नहीं है। वहां आई प्रज्ञा, आलिया से उसकी कठिनाई का कारण पूछती है। आलिया उसे देखकर घबरा जाती है व कहती है कि उसे जाना है। प्रज्ञा कहती है कि आलिया उससे कुछ छिपा रही है व उसे उसकी आंखो से जूठ का पता चल रहा है। आलिया के जाने के बाद प्रज्ञा सोचाती है कि आलिया जरूर कुछ ऐसा जान गई है जो उसे कठिनाई में डाल सकता है।