newsdog Facebook

नॉर्थईस्ट के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे कीन

IANS Hindi 2018-01-11 20:05:32
गुवाहाटी, 11 जनवरी (आईएएनएस)। एटीके के मार्की खिलाड़ी रोबी कीन इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में टीम के साथ नहीं खेल पाएंगे।

बेंगलुरु एफसी के खिलाफ खेले गए पिछले मैच में नॉक के कारण वह टीम के साथ गुवाहाटी नहीं जा पाए। एटीके के सहायक कोच बोस्टोब रॉय ने इसकी जानकारी दी।

इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में संवाददाताओं को दिए एक बयान में कीन ने कहा, हमें तोटिल होने का खतरा है। रोबी टीम के साथ यात्रा नहीं कर रहे हैं। बेंगलुरु के खिलाफ उन्हें नॉक की समस्या हुई थी और हमने उन्हें आराम देने का फैसला किया। हम उन्हें एक मैच में खिलाकर खतरा नहीं उठा सकते हैं, क्योंकि हम उन्हें अगले नौ मैचों के लिए फिट चाहते हैं।

कीन ने बेंगलुरु के खिलाफ पूरे 90 मिनट का मैच खेला था, लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला पाए। इस कारण एटीके को 0-1 से हार का सामना करना पड़ा।

हाल ही में टोटेनहम हॉटस्पर के दिग्गज का नाम वुल्वरहेम्पटन वंडर्स के साथ जोड़ा जा रहा था, लेकिन ऐसा लग रहा है कि उन्होंने इस प्रस्ताव को स्वीकार नहीं किया।

कीन ने एटीके के लिए अब तक खेले गए चार मैचों में दो गोल दागे हैं। वर्तमान में अंक तालिका में एटीके आठवें स्थान पर हैं। उसने आठ मैचों में केवल नौ अंक हासिल किए हैं।

इस बीच, कोच रॉय ने इस बात की पुष्टि की है कि अंडर-17 विश्व कप स्टार कोमल थताल टीम के साथ अभ्यास कर रहे हैं।

--आईएएनएस