newsdog Facebook

इंडिगो के कर्मचारियों ने यात्रियों को धमकी, कहा- घसीटकर निकालूगा बाहर!

Prabhasakshi 2018-01-12 08:53:16

राष्ट्रीय



इंडिगो के कर्मचारियों ने यात्रियों को धमकी, कहा- घसीटकर निकालूगा बाहर!

By anurag@prabhasakshi.com | Publish Date: Jan 12 2018 8:50AM

मुम्बई। अपने कर्मचारियों के व्यवहार को लेकर हाल ही में संसदीय समिति की नाराजगी की शिकार बनी सस्ती विमान सेवा कंपनी इंडिगो पर अब पिछले महीने के आखिर में पटना हवाईअड्डे पर विमान से निकलने से कथित रूप से मना करने वाले कुछ यात्रियों के विरुद्ध बल प्रयोग की धमकी देने का आरोप लगा है। पिछले साल 30 दिसंबर को यह घटना घटी थी। उससे करीब तीन महीने पहले इस विमानन कंपनी के कर्मचारियों ने दिल्ली हवाईअड्डे पर एक यात्री के साथ मारपीट की थी।

 

यात्री एवं महाराष्ट्र में एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी प्रसाद नंदुरकर ने फेसबुक पर पोस्ट किया, ‘इंडिगो एयरलाइंस के कर्मचारियों ने यात्रियों को धमकी दी कि वे विमान से उतर जाएं, अन्यथा उन्हें वे पटना में सीआईएसएफ के माध्यम से घसीटकर बाहर निकलवायेंगे।’ उन्होंने यह भी लिखा कि पहले तो एयरलाइन ने यात्रियों को सवार होने दिया और फिर उड़ान रद्द कर दी।

 

इंडिगो ने सफाई दी है कि 20 यात्रियों को छोड़कर बाकी सभी यात्री उसके कर्मचारियों द्वारा सहयोग के लिए नम्रतापूर्वक अनुरोध किये जाने पर विमान से उतर गये। संबंधित उड़ान खराब मौसम और कम दृश्यता के चलते रद्द की गयी थी।