newsdog Facebook

आप 30 की उम्र तक अपनी ऊंचाई कैसे बढ़ा सकते हैं

Ticker flicks 2018-01-12 15:02:34

क्या आप स्वाभाविक रूप से अपनी ऊंचाई बढ़ने के तरीकों की तलाश कर रहे हैं? क्या आप अपनी ऊंचाई बढ़ाने के लिए एक प्राचीन तरीका जानना चाहते हैं? ठीक है, आप अकेले नहीं हैं क्योंकि आपके जैसे कई लोग हैं जो एक ही बात पूछ रहे हैं। और क्या आपने लम्बे होने की सभी आशाओं को छोड़ दिया है क्योंकि आप 'बढ़ती उम्र' से बच रहे हैं? ठीक है, मैं आपको यह आश्वासन देता हूं कि यह लेख आपकी प्रार्थनाओं का उत्तर हो सकता है।

बहुत से लोगों को उनकी संबंधित ऊंचाई के साथ समस्या है, विशेष रूप से जो कम हैं ऊंचाई बढ़ाने वाले उत्पादों को अपना आहार बदलने से, इंटरनेट आपको दो इंच लंबा लम्बे बढ़ने के लिए असंख्य तरीके बताएगा।

सबसे पहले, व्यक्तिगत मोर्चे पर, मैं कहूंगा कि एक पूर्ण ऊँचाई जैसी कोई चीज नहीं है। लेकिन अगर आप वास्तव में अपनी ऊंचाई बढ़ाने के लिए चाहते हैं, चिंता न करें; निश्चित रूप से आप सप्ताह के समय के भीतर आवश्यक तरीके से कर सकते हैं। अब जब आप यह कहकर यह खारिज कर सकते हैं कि यह उपन्यास का काम है, लेकिन यह सच है!

जिन लोगों को नहीं पता है, उनके लिए तीन महत्वपूर्ण चीजें हैं जो आपके शरीर की लंबाई निर्धारित करते हैं: आपकी आयु, आपके जीन और पर्यावरण जिसमें आप रहते हैं|



ऊंचाई विकास युक्तियों और तकनीकों के लिए आगे बढ़ने से पहले, एक बात ध्यान में रखें कि यह स्पष्ट रूप से पिट्यूटरी आनंद हार्मोन पर निर्भर करता है। इसलिए, अपनी ऊंचाई बढ़ाने के लिए, आपको अपने पिट्यूटरी ग्रंथि पर काम करना चाहिए। जिस तरह से आप वास्तव में उन पर काम कर सकते हैं वह पिट्यूटरी ग्रैंड की पांच मिनट की ध्यान के साथ है।

जिन लोगों को पिट्यूटरी ग्रंथि नहीं पता है वे सिर्फ आपकी नाक के पुल के पीछे आपकी खोपड़ी के बीच में स्थित हैं। यह आपकी ऊंचाई का निर्धारण करने के बजाय एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है अध्ययनों से पता चला है कि ध्यान की मदद से आप अपनी ऊंचाई बढ़ा सकते हैं।

आपको क्या करने की ज़रूरत है अपनी आँखें बंद करें और अपने पिट्यूटरी ग्रंथि पर ध्यान केंद्रित करें। जिस तरह से यह अनुमान लगाया जा सकता है कि इसे प्रेरित किया जा रहा है। यदि आप मानते हैं तो यह ध्यान आपके लिए चमत्कार करेगा। आपको यह 5-10 मिनट के लिए रोजाना करना पड़ता है। दो से तीन महीने में आप आश्चर्यजनक प्रभाव भी देख सकते हैं

आप को केवल नियमित रूप से और बहुत रोगी होना चाहिए। इसके साथ-साथ अपने खींच व्यायाम भी करते रहें|