newsdog Facebook

7,999 रुपए में लॉन्‍च हुआ 5000 एमएएच बैटरी वाला फोन, अन्‍य डिवाइस भी कर सकेंगे चार्ज

Techwala 2018-01-12 15:42:18

देश में ऑरिजनल इक्विपमेंट मैन्‍यूफैक्‍चरर स्‍मार्ट्रान ने आज अपना किफायती स्‍मार्टफोन टीफोन पी लॉन्‍च किया है। इस फोन में 5000 एमएएच की दमदार बैटरी लगी है और इसकी कीमत भी 7,999 रुपए रखी गई है। यह फोन 17 जनवरी से ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर फ्लैश सेल के माध्‍यम से बिकना शुरू होगा।

स्‍मार्ट्रान का दावा है कि टीफोन पी की बैटरी एक बार फुल चार्ज करने पर दो दिन से ज्‍यादा चलेगी। इसके अलावा इस फोन में ओटीजी की सुविध भी दी गई है, जिससे इस फोन से अन्‍य डिवाइसों जैसे स्‍मार्टफोन, स्‍मार्टबैंड्स और स्‍पीकर्स को भी चार्ज किया जा सकेगा।

स्‍मार्ट्रान के बिक्री और विपणन उपाध्‍यक्ष अमित बोनी ने कहा कि दमदार बैटरी और ऑल मेटल बॉडी के साथ यह नया फोन बिजली और सुंदरता को एकीकृत करता है। इसके साथ क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर दिया गया है।

टीफोन पी में 5.2 इंच का एचडी डिस्‍प्‍ले है। इसमें 32जीबी इनबिल्‍ट स्‍टोरेज है, जिसे एसडी कार्ड की मदद से 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन के साथ यूजर्स को 1000 जीबी का मुफ्ट टी-क्‍लाउड स्‍टोरेज भी मिलेगा।

टीफोन पी में 13 मेगापिक्‍सल का रिअर कैमरा ऑटोफोकस के साथ तथा 5 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा लो लाइट फ्लैश और ब्‍यूटिफि‍केशन मोड्स के साथ दिया गया है।