newsdog Facebook

समीक्षा यात्रा पर बक्सर पहुंचे नीतीश कुमार के काफिले पर पत्थरबाजी, कई सुरक्षाकर्मी घायल

Inkhabar 2018-01-12 16:13:44

पटना: बिहार के बक्सर जिले में शुक्रवार को नंदर गांव के पास सीएम नीतीश कुमार के काफिले पर पत्थरबाजी हुई. हालांकि इस पत्थरबाजी में नीतीश कुमार कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. पत्थरबाजी शुरू होते ही सीएम की सुरक्षा में लगे जवानों ने उन्हें घेरे में ले लिया और सुरक्षित गाड़ी में बैठाया. इस घटना में कुछ सुरक्षाकर्मी घायल बताए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक बक्सर जिले के नंदन गांव में ये घटना उस वक्त हुई जब नीतीश कुमार समीक्षा यात्रा के दौरान वहां पहुंचे. बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार के वहां पहुंचते ही जनता उग्र हो गई और उनकी गाड़ियों पर पत्थरबाजी शुरू कर दी. उनका आरोप है कि उनके गांव में कोई विकास नहीं हुआ है.

इससे पहले मधुबनी में समीक्षा यात्रा के दौरान शिक्षकों ने मुख्यमंत्री के काफिले को काले झंडे दिखाए थे. इसके बाद जैसी ही सीएम ने अपना भाषण शुरू किया था वैसे ही शिक्षकों ने शोर मचाना और काले झंडे दिखाना शुरू कर दिया था.

गौरतलब है कि सीएम नीतीश कुमार इन दिनों बिहार में समीक्षा यात्रा कर रहे हैं. पिछले साल दिसंबर से ये यात्रा चंपारण जिले से शुरू हुई थी. अपनी इस यात्रा में नीतीश कुमार हर जिले का दौरा कर रहे हैं और विकास कार्यों की समीक्षा कर रहे हैं. सीएम नीतीश कुमार की इस यात्रा को लालू यादव ने घोटाला करार दिया था. लालू ने कहा था कि इमेज बनाने के लिए यात्रा के नाम पर करोड़ों रूपये सरकारी खजाने से खर्च किए जा रहे हैं.

पढ़ें- नीतीश कुमार के दारु मुक्त बिहार के भाजपा मंत्री सुरेश शर्मा पूजा करने बंगाल के तारापीठ गए थे और गुर्गे शराब पीकर होटल में मारपीट कर रहे थे !