newsdog Facebook

तंत्र विद्या के लिए छह साल के मासूम की बलि, बोरी में बंद मिला शव

Patrika 2018-01-12 06:37:43

मृतक बच्चे के शरीर पर सिंदूर का लेप और चोटों के निशान पाए गए हैं। जिससे नरबलि का मामला लग रहा है।

एटा। उत्तर प्रदेश के एटा जिले में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां किसी ने तंत्र विद्या के लिए छह साल के मासूम बच्चे की बलि दे दी। शुक्रवार सुबह को मासूम का शव बोरी में बंद मिला। ग्रामीणों को जब इसका पता चला तो इलाके में सनसनी फैल गई। परिजनों ने बच्चे की शिनाख्त की और एक तांत्रिक पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

29 दिसंबर से था लापता
एटा कोतवाली के मोहल्ला शिवओम पुरी का रहने वाला छह साल का राजा उर्फ गुड्डू 29 दिसंबर से लापता था। बताया गया है कि राजा घर के बाहर खेल रहा था। तभी वो गायब हो गया। उसकी काफी तलाश की गयी, लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका। परिजनों ने मासूम की गुमशुदगी की तहरीर थाना कोतवाली नगर में दी, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर इतिश्री कर ली। बच्चे का सुराग लगाने की कोई कोशिश नहीं की गई।

बोरी में बंद मिला शव
15 दिनों के बाद शुक्रवार सुबह राजा का शव देहात कोतवाली के मानपुर के समीप खेत में पड़ा मिला। शव बोरी में बंद था। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस और बच्चे के परिजन पहुंच गए। उन्होंने बच्चे की शिनाख्त की। मृतक राजा के पिता प्यारेलाल ने बताया कि उसके पड़ोसी धर्मवीर के बेटे की लंबे समय से तबीयत खराब थी। उसको तांत्रिक ने बच्चे की बलि देने की बात कही थी। घटना के बाद से धर्मवीर फरार है।

शरीर पर सिंदूर का लेप
एएसपी संजय कुमार ने बताया कि मृतक बच्चे के शरीर पर सिंदूर का लेप और चोटों के निशान पाए गए हैं। जिससे ऐसा लग रहा है कि किसी ने तंत्र विद्या के लिए धारदार हथियार से बच्चे की बलि दी हो। फिलहाल पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है। मासूम की बलि का मामला मानते हुए पुलिस जांच में जुटी है।

 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए। केवल भारत मैट्रिमोनी पर - निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!